ताज़ा खबरें
देश के करदाताओं के पैसे से चीनी कंपनियों को न पहुंचे लाभ: जयराम
जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बने संजय झा, कार्यकारिणी का फैसला
सीबीआई कोर्ट ने केजरीवाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
हकीकत है कि नीट घोटाले में बीजेपी से जुड़े नेता शामिल हैं:जयराम रमेश
'मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाकर जेल में बंद कर दिया गया': हेमंत सोरेन

नई दिल्ली (जनादेश ब्यूरो): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बुधवार (26 जून) को उस समय बिगड़ गई जब कोर्ट में सुनवाई चल रही थी। सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल डाउन हुआ है। इसके बाद उन्हें दूसरे रूम में बैठाया गया। उन्हें चाय और बिस्किट दिया गया.।

कोर्ट रूम में सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी मौजूद थीं। मीडिया ने जो वीडियो जारी किया है, उसमें वो नजर आ रही हैं।

सीएम केजरीवाल को आज ही सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किया है। इसके बाद उन्हें दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। इससे पहले ईडी ने उन्हें 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। ईडी की तरफ से उनकी गिरफ्तारी के मामले जमानत को लेकर आज ही सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने वाली थी। ऐसे में सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

उधर, आज केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान केजरीवाल ने अपनी रिहाई पर दिल्ली हाईकोर्ट की अंतरिम रोक के खिलाफ याचिका को सुप्रीम कोर्ट से वापस ले लिया है।

उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट ने जमानत के निचली अदालत के आदेश में कई कमियां गिनाई हैं। इसे चुनौती देते हुए मैं नई याचिका दाखिल करना चाहता हूं।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख