ताज़ा खबरें
अर्धसैनिक बल की गाड़ी को नक्सलियों ने बनाया निशाना,दो जवान शहीद
नीट-यूजी परीक्षा में धांधली को लेकर सीबीआई ने दर्ज की एफआईआर
शिक्षा व्यवस्था को सरकार ने किया माफिया-भ्रष्टाचारियों के हवाले: प्रियंका

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला सीआईएसएफ कर्मी ने थप्पड़ मार दिया था। आरोपी महिला सीआईएसएफ कर्मी पर अब सख्त एक्शन लेते हुए सीआईएसएफ डीजी ने उन्हें निलंबित कर दिया है। साथ ही जांच के लिए निर्देश भी जारी कर दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक सीआईएसएफ की महिला सुरक्षाकर्मी की चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पर कंगना रनौत से बहस हो गई थी। इस बहस के बाद सुरक्षाकर्मी ने कथित तौर पर कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया। इस मामले में वरिष्ठ अफसरों की निगरानी में जांच कमेटी गठित कर दी गई है, जो इस घटना की पड़ताल करेगी। वहीं कंगना रनौत भी इस घटना के बाद दिल्ली पहुंच गई हैं।

किसान आंदोलन पर कंगना के दिए बयान से थीं नाराज

वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कथित तौर पर कंगना को थप्पड़ मारने वाली आरोपी महिला सुरक्षाकर्मी दिखाई दे रही है।

वीडियो में महिला सुरक्षाकर्मी किसान आंदोलन के दौरान कंगना के बयान का जिक्र करते हुए दिखाई दे रही है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ कर्मचारी किसान आंदोलन के वक्त कंगना की ओर से दिए गए बयान से नाराज थीं। सीआईएसएफ कुलविंदर कौर ने कहा, "कंगना रनौत ने बयान दिया था कि किसान 100 रुपये के लिए वहां (किसान आंदोलन में) बैठे हैं। क्या वह वहां जाकर बैठेंगी? जब कंगना ने यह बयान दिया था उस समय मेरी मां वहां बैठी थी।"

लोकसभा में नई पारी की तैयारी शुरू करने से पहले कंगना रनौत पर यह हमला हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के कुछ दिनों बाद हुआ है।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख