ताज़ा खबरें
न्यायाधीश के रूप कभी राजनीतिक दबाव का सामना नहीं किया: सीजेआई
बंगाल में तोड़ा गया बीजेपी ऑफिस, पुलिस और कार्यकर्ताओं में कहासुनी
राष्ट्रपति के इमरजेंसी के जिक्र पर हुआ हंगामा- बोलीं- मचा था हाहाकार
ऐसे राजनीतिक प्रस्तावों से हमें बचना चाहिए:इमरजेंसी वाले बयान पर राहुल
कश्मीर में मतदान के रिकॉर्ड टूटे,घाटी ने दिया दुश्मनों को जवाब: राष्ट्रपति

बारबाडोस: कप्तान जोस बटलर के अर्धशतक और फिल सॉल्ट के साथ पहले विकेट के लिए हुई शतकीय साझेदारी से गत चैंपियन इंग्लैंड ने सुपर आठ चरण के मैच में अमेरिका को 10 विकेट से हराया।

अमेरिका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.5 ओवर में 115 रन बनाए थे, जवाब में इंग्लैंड ने महज 9.4 ओवर में बिना किसी नुकसान के 117 रन बनाकर मैच अपने नाम किया और सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है।

बटलर ने जड़ा अर्धशतक

इंग्लैंड के लिए बटलर ने 38 गेंदों पर छह चौकों और सात छक्कों की मदद से नाबाद 83 रन और फिल सॉल्ट ने 21 गेंदों पर दो चौकों के सहारे 25 रन बनाए। इस धमाकेदार जीत से इंग्लैंड की टीम सुपर आठ चरण के ग्रुप दो में तीन मैचों में दो जीत और एक हार के साथ चार अंक लेकर शीर्ष पर पहुंच गई है। इंग्लैंड का नेट रन रेट +1.992 हो गया जो दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज से बेहतर है। वही, ग्रुप चरण में शानदार प्रदर्शन करने वाली अमेरिका की टीम का प्रदर्शन सुपर आठ में निराशाजनक रहा।

अमेरिका की टीम ने अपने तीनों मुकाबले गंवाए और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गई। इससे पहले, इंग्लैंड के लिए तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने हैट्रिक ली और अमेरिका के बल्लेबाजों को बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोकने में सफल रहे। जॉर्डन इंग्लैंड के लिए टी20 प्रारूप में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज हैं।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख