ताज़ा खबरें
न्यायाधीश के रूप कभी राजनीतिक दबाव का सामना नहीं किया: सीजेआई
बंगाल में तोड़ा गया बीजेपी ऑफिस, पुलिस और कार्यकर्ताओं में कहासुनी
राष्ट्रपति के इमरजेंसी के जिक्र पर हुआ हंगामा- बोलीं- मचा था हाहाकार
ऐसे राजनीतिक प्रस्तावों से हमें बचना चाहिए:इमरजेंसी वाले बयान पर राहुल
कश्मीर में मतदान के रिकॉर्ड टूटे,घाटी ने दिया दुश्मनों को जवाब: राष्ट्रपति

एंटीगुआ: ऑस्ट्रेलिया ने डकवर्थ लुईस नियम से बांग्लादेश को सुपर-8 मुकाबले में 28 रन से हरा दिया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 140 रन बनाए थे। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने बारिश की वजह से खेल रुकने तक 11.2 ओवर में दो विकेट गंवाकर 100 रन बना लिए थे। डकवर्थ लुईस नियम के तहत ऑस्ट्रेलिया के लिए इस वक्त पार स्कोर 72 रन था। कंगारू टीम इससे 28 रन आगे थी। ऐसे में बारिश की वजह से मैच आगे न हो पाने पर ऑस्ट्रेलियाई टीम आसानी से जीत गई।

डेविड वॉर्नर ने 34 गेंद में टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का 28वां अर्धशतक जड़ा। वह 35 गेंद में पांच चौके और तीन छक्के की मदद से 53 रन बनाकर और ग्लेन मैक्सवेल छह गेंद में 14 रन बनाकर नाबाद रहे। सुपर-8 के ग्रुप-1 में अब भारतीय टीम शीर्ष पर है, जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम दूसरे स्थान पर है। दोनों के दो-दो अंक हैं। भारत का नेट रन रेट +2.350 है, जबकि कंगारू टीम का नेट रन रेट +1.824 है। ऑस्ट्रेलिया को अब सुपर-8 के अगले मुकाबले में अफगानिस्तान से 22 जून को भिड़ना है। वहीं, बांग्लादेश की टीम 22 जून को बांग्लादेश का सामना करेगी।

बारिश की वजह से मैच को फिर से रोक दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया ने फिलहाल 11.2 ओवर में दो विकेट गंवाकर 100 रन बना लिए हैं। डकवर्थ लुईस नियम के तहत ऑस्ट्रेलिया के लिए इस वक्त पार स्कोर 72 रन है। कंगारू टीम इससे 28 रन आगे है। अगर बारिश की वजह से मैच यहां रद्द होता है तो ऑस्ट्रेलियाई टीम आसानी से जीत जाएगी। इससे पहले डेविड वॉर्नर ने 34 गेंद में टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का 28वां अर्धशतक जड़ा। वह 35 गेंद में पांच चौके और तीन छक्के की मदद से 53 रन बनाकर और ग्लेन मैक्सवेल छह गेंद में 14 रन बनाकर नाबाद हैं। बांग्लादेश ने 141 रन का लक्ष्य रखा है।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख