ताज़ा खबरें
अर्धसैनिक बल की गाड़ी को नक्सलियों ने बनाया निशाना,दो जवान शहीद
नीट-यूजी परीक्षा में धांधली को लेकर सीबीआई ने दर्ज की एफआईआर
शिक्षा व्यवस्था को सरकार ने किया माफिया-भ्रष्टाचारियों के हवाले: प्रियंका

फ्लोरिडा: बारिश के कारण खराब आउटफील्ड की वजह से भारत और अमेरिका के बीच फ्लोरिडा में होने वाला मुकाबला एक भी गेंद फेंके बिना रद्द घोषित कर दिया है। इस मुकाबले में टॉस भी नहीं हो सका और अंपायर ने दो बार मैदान का निरीक्षण करने के बाद मुकाबले को रद्द करने का फैसला किया। फ्लोरिडा में मैच से पहले काफी बारिश हुई थी जिस कारण मैदान गीला था। मैदानकर्मियों ने मैदान को सुखाने की काफी कोशिश की।

भारतीय टीम ग्रुप-ए से पहले ही सुपर आठ में प्रवेश कर चुकी है और इस मैच के रद्द होने से उस पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। कनाडा के खिलाफ भारतीय टीम के पास सुपर आठ से पहले अपनी बेंच स्ट्रेंग्थ को परखने का अच्छा अवसर था। भारतीय टीम अब सुपर आठ में 20 जून को अफगानिस्तान का सामना करेगी।

इसी मैदान पर बीते दिन शुक्रवार को यूएसए और आयरलैंड का मैच रद्द हुआ था। इस मुकाबले का भी टॉस नहीं हो सका था।

हालांकि, अंपायर्स ने करीब साढ़े तीन घंटे मैच कारने का इंतजार किया था, लेकिन बारिश और खराब आउटफील्ड की वजह से बिना टॉस के ही यूएसए और आयरलैंड का मैच रद्द करार दिया गया। इसके साथ ही पाकिस्तान की टीम सुपर-8 की रेस से बाहर हो गई थी, वहीं यूएसए की टीम पांच प्वाइंट्स के साथ सुपर-8 में क्वालीफाई कर गई थी।

फ्लोरिडा में हैं बाढ़ जैसे हालात

अमेरिकी राज्य फ्लोरिडा के कई क्षेत्रों में पिछले कई दिनों से बारिश हो रही है। इन्हीं में से एक लॉडरहिल क्षेत्र भी है, जहां सेंट्रल ब्रोवार्ड रीज़नल पार्क स्टेडियम में भारत और कनाडा का मैच खेले जाना था। इसी मैदान पर यूएसए और आयरलैंड के मैच से पहले श्रीलंका और नेपाल का मैच बारिश की भेंट चढ़ा था।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख