ताज़ा खबरें
अर्धसैनिक बल की गाड़ी को नक्सलियों ने बनाया निशाना,दो जवान शहीद
नीट-यूजी परीक्षा में धांधली को लेकर सीबीआई ने दर्ज की एफआईआर
शिक्षा व्यवस्था को सरकार ने किया माफिया-भ्रष्टाचारियों के हवाले: प्रियंका

नागपुर: नागपुर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। नागपुर के नंदनवन इलाके में एक स्कोडा कार ने सड़क के किनारे खड़े 5 लोगों को टक्कर मार दी, जिनमे से दो लोगों का अब भी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि 3 को प्राथमिक उपचार के बार घर जाने दिया गया है।

नंदनवन पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक पोपट धायतोडे ने मीडिया को बताया कि गैरेज में काम करने वाला नाबालिग कार को पार्क करने की बजाय उसे सड़क पर दौड़ाने लगा। इस दौरान ब्रेक की बजाय उसका पैर एक्सीलेटर पर पड गया और कार बेकाबू होकर सड़क के किनारे खड़ी ठेला गाड़ी से टकरा गई।

नाबालिग को हिरासत में लिया, रक्त के नमूने जांच के लिए भेजे

पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लेकर उसके रक्त के नमूने को जांच के लिए भेज दिया है और गैरेज मालिक और स्कोडा कार मालिक से भी पूछताछ कर रही है।

इंजीनियरों की सड़क हादसे में हुई थी मौत

इससे पहले दोस्तों संग पार्टी करने गए पुणे के एक रईसजादे ने दो परिवार की खुशियों को पूरी तरह से उजाड़ दिया था। उसने अपनी महंगी लग्जरी कार से बाइक से जा रहे दो आईटी इंजीनियरों की जांन ले ली। अश्वनी और अनीश नाम के दोनों इंजीनियर बाइक से जा रहे थे। उसी दौरान पोर्शे मे उनको रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि दोनों हवा में उछलकर जमीन पर जा गिरे और उनकी मौत हो गई।

 

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख