ताज़ा खबरें
पति कर सकता है स्त्रीधन का इस्तेमाल, पर लौटाना होगा: सुप्रीम कोर्ट
गलत बयानबाजी न करें,मिलकर 'न्याय-पत्र' समझाने में खुशी होगी: खड़गे
केजरीवाल की गिरफ्तारी वैध- ईडी ने सुप्रीम कोर्ट में दायर किया हलफनामा
अरुणाचल में भारी भूस्खलन, चीन सीमा से लगने वाले इलाके से टूटा संपर्क

नई दिल्ली: कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस सरकार को किसी तरह का खतरा होने से इनकार करते हुए मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी मंगलवार को कहा कि उनकी सरकार स्थिर है और वह पूरी तरह से निश्चिंत हैं। कुमारस्वामी ने कहा, 'मैं अपनी मजबूती को जानता हूं। मेरी सरकार स्थिर है। चिंता मत करिए।' उन्होंने कहा, 'हमारे कन्नड़ (टीवी) चैनलों में पिछले एक हफ्ते से जो कुछ भी दिखाया जा रहा है, मैं उसका लुत्फ उठा रहा हूं।' जेडीएस नेता ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा, 'क्या होने जा रहा है? यदि दो निर्दलीय (विधायक) समर्थन करने (भाजपा को) की घोषणा भी कर दें तो क्या संख्या होगी? मैं पूरी तरह से निश्चिंत हूं।'

दरअसल, एक निर्दलीय विधायक एच नागेश और केपीजेपी के विधायक आर शंकर ने राज्यपाल वजुभाई वला को पत्र लिख कर सात माह पुरानी कुमारस्वामी सरकार से अपना समर्थन वापस लेने की घोषणा की। गौरतलब है कि कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे पर अपने-अपने विधायकों को प्रलोभन देने की कोशिश करने का आरोप लगाती रही हैं।

कांग्रेस के कुछ विधायकों और कुछ निर्दलीय विधायकों को मुंबई के एक होटल में ठहराए जाने की खबरों के बीच भाजपा के विधायक फिलहाल हरियाणा में डेरा डाले हुए हैं।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख