ताज़ा खबरें
रोहित वेमुला दलित नहीं था- तेलंगाना पुलिस ने क्लोजर रिपोर्ट की दाखिल
केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर सुप्रीम कोर्ट 7 मई को करेगा सुनवाई
भारत ने अमेरिकी सरकार की धार्मिक स्वतंत्रता वाली रिपोर्ट की अस्वीकार
इंडिया गठबंधन 300 लोकसभा सीटें जीतेगा - उद्धव ठाकरे का दावा
रायबरेली से राहुल गांधी और अमेठी से किशोरी लाल शर्मा लड़ेंगे चुनाव

लखनऊ (जनादेश ब्यूरो): उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी प्रमुख डॉ. संजय निषाद के साथ धक्का मुक्की हुई है। इस दौरान उनके नाक पर चोट लगी है। चोट लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। वहीं दूसरी ओर उनके दोनों बेटे धरने पर बैठे हुए हैं। दोनों ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

धरने पर बैठे मंत्री के बेटे

संत कबीर नगर में दो पक्षों के बीच हुई झड़प में मंत्री संजय निषाद को चोट लगी है। उनके साथ घटना स्थल पर धक्का मुक्की की गई है। हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है। मंत्री डॉक्टर संजय निषाद के बेटे और विधायक प्रवीण निषाद धरने पर बैठ गए थे। उनके साथ पार्टी के विधायक भी धरने पर बैठे हुए थे, जो कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

इस घटना पर आरएलडी के ओर से प्रतिक्रिया देते हुए रोहित अग्रवाल ने कहा, 'चुनाव में हर देखकर बौखलाये समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता, जिला संत कबीरनगर में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद जी पर हमला हुआ।

उन्होंने कहा, मंत्री जी की नाक पर चोट आई है। सपा समर्थकों द्वारा किया गया हमला अत्यंत दुखद और घृणित के कार्य है।'

दो पक्षों में हुई झड़प

सांसद प्रवीण निषाद और पार्टी के विधायकों ने जिला अस्पताल पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सूत्रों की मानें तो प्रवीण निषाद पर टिप्पणी को लेकर दो पक्षों में झड़प हुई है। यह घटना संत कबीर नगर के शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदनपुर कठार गांव की घटना बताई जा रही है।

बताया जाता है कि मंत्री डॉ. संजय निषाद एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे, जहां यह घटना हुई है। बता दें कि संजय निषाद के बेटे प्रवीण निषाद को बीजेपी ने संत कबीर नगर से अपना प्रत्याशी बनाया है। वह मौजूदा वक्त में इसी सीट से सांसद हैं।

 

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख