ताज़ा खबरें
रोहित वेमुला दलित नहीं था- तेलंगाना पुलिस ने क्लोजर रिपोर्ट की दाखिल
केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर सुप्रीम कोर्ट 7 मई को करेगा सुनवाई
भारत ने अमेरिकी सरकार की धार्मिक स्वतंत्रता वाली रिपोर्ट की अस्वीकार

अलीगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के अलीगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला. प्रधानमंत्री ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आपसे प्रार्थना करने आया हूं कि विकसित भारत की चाबी आप ही के पास है। अब देश को गरीबी से पूरी तरह से मुक्त करने का समय आ गया है।

राहुल-अखिलेश पर पीएम मोदी ने कसा तंज

पीएम मोदी ने अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा, 'पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था, तब मैंने आप सबसे अनुरोध किया था कि सपा और कांग्रेस के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की फैक्टरी में ताला लगा दीजिए। आपने ऐसा मजबूत ताला लगाया कि दोनों शहजादों को आज तक इसकी चाबी नहीं मिली है।'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 'आपके एक-एक वोट का बहुत महत्व है, पहले आए दिन बॉर्डर पर बमबारी होती थी। आज यह सब बंद हो गया, पहले आए दिन आतंकी बम फोड़ते थे, सीरियल ब्लास्ट होते थे। अब सीरियल बम धमाकों पर भी फुल स्टॉप लग गया है।

पहले अलीगढ़ में आए दिन कर्फ्यू लगता था: मोदी

पहले अलीगढ़ में आए दिन कर्फ्यू लगता था। अलीगढ़ आने से पहले फोन पर लोग पूछते थे कि शांति है कि नहीं? अब शांति है अलीगढ़ में, यह आपको योगी जी ने करके दिया है। योगी जी की सरकार में अपराधियों की हिम्मत नहीं है कि वो नागरिकों के अमन-चैन को बिगाड़े।

विकसित भारत की चाबी आपके पास: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अच्छे भविष्य, विकसित भारत की चाबी भी आपके ही पास है। अब देश को गरीबी से पूरी तरह मुक्त करने, देश को भ्रष्टाचार से पूरी तरह मुक्त कराने का, देश को परिवारवादी राजनीति से मुक्त कराने का समय आ गया है। इसके लिए जरूरी है, फिर एक बार मोदी सरकार।

पीएम मोदी ने की मतदान की अपील

पीएम ने अपील करते हुए आगे कहा कि एक तरफ फसल की कटाई का समय है, शादी का समय है, गर्मी भी बहुत है, लेकिन देश से बड़ा कुछ नहीं होता। हमें सारे काम छोड़कर वोट करने चाहिए की नहीं करना चाहिए? धूप से पहले सुबह-सुबह मतदान बेहद जरुरी है।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख