ताज़ा खबरें
सेक्स स्कैंडल केस में फंसे जेडीएस सांसद प्रज्‍वल रेवन्ना पार्टी से निलंबित
'हम मामले की जांच के पक्ष में हैं'- प्रज्वल रेवन्ना के वीडियो पर गृहमंत्री
फेक वीडियो केस: पुलिस ने तेलंगाना सीएम समेत आठ को दिया नोटिस
अमेठी में बसपा सुप्रीमो मायावती ने महज 24 घंटे में ही बदला उम्मीदवार
सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की याचिका पर ईडी से मांगा जवाब

जम्मू: कश्मीर घाटी के आनंतनाग जिले के बिजबिहाड़ा में आतंकियों ने एक गैर कश्मीरी नागरिक को निशाना बनाते हुए फायरिंग की। गोलीबारी के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। फायरिंग में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी पहचान बिहार निवासी राजू शाह के रूप में हुई है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया ले जाया गया है। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया है। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है।

जानकारी के अनुसार, इस साल अब तक गैर कश्मीरी लोगों पर यह तीसरा हमला है। इससे पहले 7 फरवरी को आतंकवादियों ने श्रीनगर शहर के हब्बा कदल इलाके में अमृतसर, पंजाब के रहने वाले एक श्रमिक अमृतपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस गोलीबारी में एक अन्य प्रवासी कर्मचारी घायल हो गया था, जिसकी पहचान रोहित माशी निवासी अमृतसर के रूप में हुई थी। 8 फरवरी को घायल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। दूसरी घटना में 8 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के दक्षिणी शोपियां जिले में आतंकवादियों ने परमजीत सिंह नामक एक गैर स्थानीय कैब ड्राइवर को गोली मारकर घायल कर दिया था।

इसके बाद तीसरी घटना में 17 तारीख यानी आज बिहार के निवासी राजू शाह पर अज्ञात बंदूकधारियों ने हमला किया, जिससे उनकी मृत्यु हो गई।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख