ताज़ा खबरें
अमेठी में बसपा सुप्रीमो मायावती ने महज 24 घंटे में ही बदला उम्मीदवार
सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की याचिका पर ईडी से मांगा जवाब
सुप्रीम कोर्ट ने बंगाल के शिक्षक नियुक्ति केस में सीबीआई जांच को रोका

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार को लोकसभा चुनाव को लेकर घोषणा पत्र का एलान किया। इसमें बड़ी संख्या में नौकरी की घोषणा की गई है। इस पर जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशार ने तंज कसते हुए कहा कि जो विद्वान लोग हैं, जो अनुभवी लोग हैं, वो आपको बताएंगे कि जब भी आप झट-पट और शॉर्ट कट करते हैं, तो आप जीवन में कुछ नहीं पाते हैं, लेकिन तेजस्वी यादव जैसे लीडर्स से आप इससे ज्यादा क्या अपेक्षा कर सकते हैं? उन्होंने भी अपने जीवन में सब कुछ झट-पट ही पाया है। समाज के लिए कुछ किया नहीं है। अपनी कुछ योग्यता नहीं दिखाई है।

प्रशांत किशार ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने किसी क्षेत्र में अपना पराक्रम, अपना पुरुषार्थ, अपनी योग्यता नहीं दिखाई है. लालू यादव के लड़के हैं, तो झट-पट कुर्सी पर बैठ गए और बिना झट-पट बिहार को समझे इसे सुधारने की बात कर रहे हैं। उनसे कोई पूछने वाला नहीं है कि मेरे भाई 15 साल आपके मां-बाबू जी यहां पर मुख्यमंत्री थे, तब झट-पट आपने बिहार को क्यों नहीं सुधार दिया?

तेजस्वी यादव से प्रशांत किशोर का सवाल

चुनावी रणनीतिकार ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव बिहार के लोगों को बता दें कि आप झट-पट यहां की स्वास्थ्य व्यवस्था को कब सुधारिएगा? झट-पट यहां के रोड कब बनाई जाएगी? बिहार के गांव की बदहाली है, नाली-गलियों की दुर्दशा को झट-पट कब सुधारा जाएगा? अगर, वो बता दें तो मेरा और बिहार की जनता की ओर से उनको बहुत-बहुत शुक्रिया।

पत्रकारों को अगर तेजस्वी यादव मिले तो आप उनसे भी झट-पट ये सवाल पूछ लीजिए कि कब यहां के लोगों को स्वास्थ्य सेवा नसीब होगी? कब यहां की सड़कों की दशा सुधरेगी? तेजस्वी यादव आप जो तीन विभाग चला रहे हैं, उसके बारे में बता दीजिए, बाकी की बातें बाद में कीजिएगा।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख