ताज़ा खबरें
राहुल का विदेश मंत्री को पत्र- 37 मछुआरों की श्रीलंका से कराएं रिहाई
निर्मला सीतारमण पर कोर्ट ने एफआईआर दर्ज करने का दिया आदेश
कांग्रेस घोषणापत्र: महिलाओं को आर्थिक मदद, मुफ्त बिजली का वादा
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 26 नवंबर से पहले पूरा करना होगा: सीईसी

नवादा: नीट पेपर लीक मामले का तार नवादा से भी जुड़ता दिख रहा है। मुरहेना पंचायत के कसियाडीह गांव में पहुंची सीबीआई और पुलिस की टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। यह घटना बीते शनिवार (22 जून) की है। सीबीआई टीम के वाहन चालक के साथ बुरी तरह मारपीट की गई है। इस हमले के मामले में रजौली थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

बताया जाता है कि शनिवार को शाम के करीब चार बजे सीबीआई की टीम नवादा की पुलिस साथ मुरहेना के कसियाडीह गांव निवासी अभियुक्त फूलचंद प्रसाद की पत्नी बबीता कुमारी के घर से वापस लौट रही थी। इसी बीच घर वालों एवं लगभग 200 से 300 लोगों की भीड़ जमा हो गई। सिविल ड्रेस में रही सीबीआई की टीम और साथ में मौजूद पुलिस को नकली बताकर घेर लिया। टीम ने पहचान पत्र भी दिखाया, लेकिन लोग नहीं माने और हमला कर दिया।

नवादा नगर थाना की महिला कॉन्स्टेबल काजल कुमारी ने लोगों को समझाया, लेकिन उनसे भी लोगों ने बदतमीजी की। इसके बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।

रजौली से पुलिस बल के पहुंचने के बाद भीड़ ने टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में सीबीआई टीम के वाहन चालक संजय सोनी बुरी तरह घायल हो गए। सीबीआई के अधिकारी की शर्ट फट गई।

 

 

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख