ताज़ा खबरें
जम्मू-कश्मीर भारत का आंतरिक मामला, उमर ने पाकिस्तान को फटकारा
राहुल गांधी के खिलाफ बयान पर मंत्री रवनीत बिट्टू पर एफआईआर दर्ज
केजरीवाल एक सप्ताह में अपना सरकारी आवास खाली कर देंगे: आप
जम्मू कश्मीर: 7 ज़िलों की 24 सीटों पर शाम 5 बजे तक 58% मतदान

पटना: पटना में सोमवार (09 सितंबर) तड़के बीजेपी नेता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना पटना सिटी के मंगल तालाब के पास मनोज कमलिया गेट की है। सुबह-सुबह हुई फायरिंग से राजधानी दहल उठी। मृतक की पहचान बीजेपी नेता श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा के रूप में की गई है। घटना सुबह 4 बजे के आसपास की बताई जा रही है। श्याम सुंदर मनोज कमलिया गेट के पास पहुंचे ही थे कि अपराधियों ने गोली मार दी। श्याम सुंदर बीजेपी से पटना सिटी चौक के पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष थे।

मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि सुबह 6 बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति हैं जिनका नाम मुन्ना शर्मा है उनकी अपराधियों ने हत्या कर दी है। उनके परिजन अस्पताल ले गए थे, लेकिन उनकी मृत्यु हो गई। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। घटना के संबंध में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इस घटना को लेकर मृतक श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा के एक साथी ने बताया कि वे बहुत ही व्यवहारिक और जुझारू व्यक्ति थे। वे भाजपा के पटना सिटी चौक के पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष थे।

उन्होंने कहा, हम लोग हर दिन मंगल तालाब आकर मॉर्निंग वॉक करते हैं। सुबह हम लोग आए तो पता चला कि उनकी हत्या हो गई है। उन्होंने कहा कि जो कैमरा लगा हुआ है उससे हम लोग वीडियो निकालकर देखे हैं। यह पता चल रहा है कि वो (मुन्ना शर्मा) मंदिर में दर्शन करके निकले और किसी से बात कर रहे थे। इसी दौरान बाइक से दो लड़के पहुंचे और उनके गर्दन से चेन छीन ली, मोबाइल छीना और सिर में गोली मारकर भाग गए।

हालांकि यह जांच का विषय है कि घटना लूटपाट की नीयत से की गई है या फिर कोई साजिश है। क्योंकि यह बात भी सामने आ रही है कि मृतक मुन्ना शर्मा के गले में चेन थी। गोली मारने वाले नहीं ले गए हैं। पीछे से सिर में एक गोली मारी गई है और एक ही गोली से मौत हो गई है। अब जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा कि घटना के पीछे क्या वजह है।

रात में हुआ था बेटे का छेका

इस पूरे मामले में बताया जाता है कि बीते रविवार की रात मुन्ना शर्मा के बेटे का एक मैरिज हॉल में छेका था। इसमें कई रिश्तेदार भी आए थे। कुछ रिश्तेदारों को छोड़ना था तो मुन्ना शर्मा सोमवार तड़के ऑटो के लिए मंगल तालाब के पास गए थे। इस बीच यह घटना हो गई। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख