ताज़ा खबरें
अर्धसैनिक बल की गाड़ी को नक्सलियों ने बनाया निशाना,दो जवान शहीद
नीट-यूजी परीक्षा में धांधली को लेकर सीबीआई ने दर्ज की एफआईआर
शिक्षा व्यवस्था को सरकार ने किया माफिया-भ्रष्टाचारियों के हवाले: प्रियंका

पूर्णिया: पूर्णिया में फर्नीचर व्यापारी से रंगदारी मांगने के मामले में पूर्णिया सांसद पप्पू यादव को न्यायालय ने आज जमानत दे दी। जमानत मिलने के बाद पप्पू यादव ने न्यायालय के प्रति आभार जताते हुए कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि एक सुनियोजित साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने के लिए या मामला दर्ज किया गया।

पप्पू यादव ने कहा कि जिस व्यक्ति से कभी मिला नहीं उसके एक आवेदन पर थाना प्रभारी की मिली भगत से मुझ पर केस किया गया। यह सारा मामला वरीय अधिकारियों के आदेश पर हुआ है। सुप्रीम कोर्ट तक इस मामले में लड़ेंगे, लेकिन भ्रष्टाचार खत्म करके रहेंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि बिना मतलब के इतनी सारी धारा लगाई गईं। इसके अलावा, जबरदस्ती सीजीएम कोर्ट में धारा 385 लगायी गई, जिसका मतलब है, मैं व्यापारी से मिला, सामने से धमकी दी और मौखिक रूप से मांग की। ये बिल्कुल गलत है।

गौरतलब है कि पूर्णिया के फर्नीचर व्यवसायी राजा भगत ने पप्पू यादव पर रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कराया था, जिसे लेकर पूर्णिया के सियासी गलियारे में हलचल मची हुई थी। इस मामले में न्यायालय ने आज सासंद पप्पू यादव को जमानत दे दी।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख