ताज़ा खबरें
दिल्ली सरकार ने श्रमिकों का न्यूनतम मजदूरी बढ़ाने की घोषणा की
आरोपी अक्षय शिंदे को गोली मारने से बचा जा सकता था: बॉम्बे हाई कोर्ट
कंगना के कृषि कानूनों पर दिए बयान पर घमासान, बीजेपी ने बनाई दूरी

जम्मू: पुंछ में कांग्रेस नेता और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने रैली की। इस दौरान राहुल गांधी ने भाजपा और आरएसएस पर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा, आरएसएस देश भर में नफरत और हिंसा फैला रहे हैं। वे केवल नफरत फैलाना जानते हैं और उनकी राजनीति नफरत की है। आप सभी जानते हैं कि नफरत को नफरत देकर खत्म नहीं किया जा सकता, बल्कि प्यार से खत्म किया जा सकता है।

मोदी जी ने पूरे देश में फैला रखी है बेरोजगारी: राहुल 

राहुल गांधी ने कहा कि हमारी पहली मांग है कि एक बार फिर राज्य का दर्जा दिया जाए। इस काम को करने के लिए हम इन पर और दबाव डालेंगे। अगर ये नहीं करेंगे तो हम करके देंगे। मोदी जी ने पूरे देश में बेरोजगारी फैला रखी है। इन्होंने हजारों करोड़ रुपये अपने मित्रों के माफ करवा दिए।

उन्होंने कहा, हम चाहते हैं कि आपकी सरकार आप चलाएं लेकिन आपकी सरकार दिल्ली से चलती है। आपकी सरकार श्रीनगर और जम्मू से चलनी चाहिए।

राहुल गांधी ने कहा, ये हमेशा बांटने का काम करते हैं और यही काम इन्होंने यहां किया है। हमारे जो पहाड़ी भाई हैं और गुर्जर भाई हैं उनको आपस में लड़ाने का काम ये करते हैं। हमारे लिए सब लोग एक जैसे हैं और किसी को भी पीछे नहीं छोड़ेंगे। हम सबको मोहब्बत के साथ लेकर चलेंगे। आप हमारे उम्मीदवारों को जिताने का काम कीजिए।

राहुल ने कहा, मैं आप सबका धन्यवाद करता हूं। इतनी सुंदर जगह आपने बुलाया आज मैं सिर्फ दो तीन घंटों के लिए यहां हूं। आप मुझसे जो भी चाहते हैं और जिन मुद्दों को सरकार के सामने उठाना चाहते हैं आप मुझे आशीर्वाद दीजिए मैं आपकी बातों को संसद में उठाऊंगा। अगली बार मैं यहां पर दो से तीन दिन के लिए आऊंगा। आप सबका दिल से धन्यवाद। जय हिंद।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख