ताज़ा खबरें
भाजपा ने पूनम महाजन का टिकट काटा, 26/11 के वकील को उतारा
‘सीबीआई वालों ने ही रखे होंगे’- हथियारों की बरामदगी पर ममता बनर्जी
काशी और अयोध्या के बाद अब मथुरा की ओर बढ़ चले हैं: सीएम योगी
'जहां सूई भी नहीं बनती थी, वहां होता है रॉकेट लॉन्च': कांग्रेस अध्यक्ष
मणिपुर में कथित कुकी उग्रवादियों के हमले में 2 जवान शहीद, कई घायल

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर पर गंभीर चोट लगी है। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टीएमसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ममता बनर्जी को चोट लगने की जानकारी दी गई है। टीएमसी ने लिखा, हमारी चेयरपर्सन ममता बनर्जी को गंभीर चोट आई है। उनके लिए प्रार्थना कीजिए। टीएमसी ने ममता बनर्जी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें उनके माथे पर चोट नजर आ रही है. उनके सिर से खून निकलता भी दिख रहा है।

ममता बनर्जी को चोट कैसे लगी, अभी ये वजह सामने नहीं आई है। टीएमसी ने भी अपने ट्वीट में ये जानकारी नहीं दी है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ममता को यह चोट उनके घर पर ही लगी है। ममता को चोट लगने की खबर मिलने के बाद उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी घर पहुंचे। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। ममता बनर्जी को राज्य सरकार द्वारा संचालित एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पिछले साल भी लगी थी चोट

पिछले साल जून में ममता बनर्जी के हेलिकॉप्टर की सिलिगुरी के पास खराब मौसम के चलते इमरजेंसी लैंडिंग हुई थी। इस दौरान ममता बनर्जी के पैर में चोट लग गई थी। कुछ महीने बाद, सितंबर में स्पेन की यात्रा के दौरान ममता के बाएं पैर में चोट आई थी। ममता ने बताया था बाद कि उनके पैर में इंफेक्शन हो गया था।

इससे पहले 2021 में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान भी ममता के पैर में चोट आई थी। तब वे चुनाव प्रचार के दौरान पैर में प्लास्टर बांधकर व्हीलतचेयर पर नजर आई थीं।

केजरीवाल ने की ममता के जल्द ठीक होने की कामना

उधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ममता बनर्जी के चोटिल होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ममता बनर्जी के ठीक होने की प्रार्थना की है. केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, इसे देखकर हैरान हूं. दीदी आपके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हैं. ईश्वर आप पर कृपा बनाए रखें।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख