ताज़ा खबरें
जम्मू-कश्मीर भारत का आंतरिक मामला, उमर ने पाकिस्तान को फटकारा
राहुल गांधी के खिलाफ बयान पर मंत्री रवनीत बिट्टू पर एफआईआर दर्ज
केजरीवाल एक सप्ताह में अपना सरकारी आवास खाली कर देंगे: आप
जम्मू कश्मीर: 7 ज़िलों की 24 सीटों पर शाम 5 बजे तक 58% मतदान

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शहर से 50 किलोमीटर की दूरी पर बने ऐतिहासिक जाम गेट के पास दो ट्रेनी आर्मी जवान अपनी दो महिला साथियों के साथ नाइट ड्राइव और पिकनिक पर निकले थे। जाम गेट के पास आर्मी का पुराना फायरिंग रेंज है जहां, देर रात चारों लोग बैठे हुए थे। इस दौरान करीब 6 बदमाश वहां आए और चारों को बंधक बनाकर, मारपीट कर उनसे लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया।

आरोप है कि इस दौरान एक महिला साथी से बंदूक की नोक पर गैंगरेप भी किया गया है। पीड़ितों ने पुलिस को जो जानकारी दी है, उसके अनुसार, मंगलवार (11 सितंबर) की देर रात करीब 2.30 बजे चार दोस्त पार्टी करने फायरिंग रेंज के पास पहुंचे थे। वहां, 6 बदमाश आए और उनसे मारपीट की, महिला साथियों को भी मारा और 10 लाख रुपये की डिमांड की। इसके बाद आरोपियों ने एक जवान और महिला साथी को बंधक बनाए रखा। वहीं, दूसरे जवान और महिला साथी को 10 लाख रुपये लाने के लिए भेज दिया। आरोप है कि बंधक बनाई गई महिला साथी के साथ गन पॉइंट पर गैंगरेप किया गया है।

पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, मामले को गंभीरता से लेते हुए एफआईआर दर्ज कर ली गई है। कुछ साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। सबूतों के आधार पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया है कि प्राथमिक साक्ष्यों के अनुसार, कुछ लोगों की पहचान की गई है। कुछ आरोपियों के नाम भी सामने आए हैं। जल्द ही उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी।

जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक इस मामले में किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। हालांकि, पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों की शिनाख्त कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख