ताज़ा खबरें

पटना: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में अपराध बढ़ गया है और सीएजी की रिपोर्ट से पता चलता है कि यहां कितने घोटाले हुए हैं। तेजस्वी ने कहा कि राहुल गांधी से उनकी बात हुई थी और उन्होंने कहा था कि हम गठबंधन में रहे या ना रहें भाजपा को हराएंगे। जब उनसे पूछा गया कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा मायावती या राहुल गांधी तो उन्होंने कहा कि जो भाजपा को हराएगा। तेजस्वी ने एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम के दौरान खुद को गठबंधन की सुई बताया। उन्होंने कहा कि अगर किसी का कर्ता फट जाता है तो सुई उसे जोड़ने का काम करती है।

उन्होंने कहा कि हमारा मकसद भाजपा को हराना है और संविधान को बचाना है। महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर तेजस्वी ने कहा कि यह महागठबंधन कमाल करने वाला और हम बिहार में कांग्रेस के साथ चुनाव लड़ेंगे। जेएनयू मामले में कन्हैया कुमार पर चार्जशीट के मामले में कहा कि कोई भी केन्द्र सरकार पर आरोप लगाता है उस पर रेड पड़ती है और गिरफ्तारी होती है।

उन्होंने कहा कि कन्हैया कुमार के मामले में भी कोर्ट फैसला करेगा। तेजस्वी यादव ने कहा, शत्रुघ्न सिन्हा से हमारे परिवारिक रिश्तें हैं और उन्होंने हर अच्छे बुरे वक्त में हमारा साथ दिया है। उन्होंने कहा कि वह किसी भी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख