ताज़ा खबरें
पति कर सकता है स्त्रीधन का इस्तेमाल, पर लौटाना होगा: सुप्रीम कोर्ट
गलत बयानबाजी न करें,मिलकर 'न्याय-पत्र' समझाने में खुशी होगी: खड़गे
केजरीवाल की गिरफ्तारी वैध- ईडी ने सुप्रीम कोर्ट में दायर किया हलफनामा
अरुणाचल में भारी भूस्खलन, चीन सीमा से लगने वाले इलाके से टूटा संपर्क

मुंबई: आलोक नाथ के साथ फिल्मों में काम कर चुकीं माधुरी दीक्षित ने आलोक नाथ पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर अपना रिएक्शन दिया है। माधुरी ने कहा कि वो अपने साथ काम कर चुके आलोकनाथ और फिल्म निर्माता सौमिक सेन का मीटू अभियान में नाम आने के बाद हैरान रह गई थीं क्योंकि वह उनके व्यक्तित्व के इस पहलू से अनजान थीं। बता दें कि बीते साल अगस्त में बॉलीवुड को हिलाकर रख देने वाले मीटू अभियान में लेखक और निर्देशक विंता नंदा ने आलोकनाथ पर बलात्कार का आरोप लगाया था।

इसके अलावा माधुरी की फिल्म 'गुलाब गैंग' के निर्देशक सौमिक सेन पर भी तीन महिलाओं ने अनुचित व्यवहार के आरोप लगाए थे। यह पूछे जाने पर कि क्या इन दोनों कलाकारों के नाम मीटू अभियान में आने से उन्हें दुख पहुंचा था, माधुरी ने कहा, यह हमेशा हैरान करने वाला होता है, क्योंकि आप उन्हें जानते तो हैं लेकिन उस तरह से नहीं जानते। माधुरी ने कहा, 'यह बहुत चौंकाने वाला मामला था'। माधुरी की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित गुजराती कपल के रोल में है।

फिल्म में इन दोनों के साथ अजय देवगन, अरशद वारसी, जावद जाफरी भी लीड रोल में हैं।

बता दें कि इस फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है। ये 'धमाल' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इस कॉमेडी फिल्म में सारी कहानी 50 करोड़ रुपये के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखेगी जिसे पाने के चक्कर में सभी किरदार जुटे हुए है। इसी कोशिश में कहानी ऐसे मजेदार मोड़ों से गुजरती है और हंसी के पल पैदा होते हुए दिखाई देंगे। ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख