ताज़ा खबरें
पति कर सकता है स्त्रीधन का इस्तेमाल, पर लौटाना होगा: सुप्रीम कोर्ट
गलत बयानबाजी न करें,मिलकर 'न्याय-पत्र' समझाने में खुशी होगी: खड़गे
केजरीवाल की गिरफ्तारी वैध- ईडी ने सुप्रीम कोर्ट में दायर किया हलफनामा
अरुणाचल में भारी भूस्खलन, चीन सीमा से लगने वाले इलाके से टूटा संपर्क

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें बुधवार को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। अब दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने उनकी तबीयत को लेकर अपडेट दिया है। सायरा बानो ने कहा, 'दिलीप साहब की सेहत में पहले से काफी सुधार है। मेडिकल रिपोर्ट में निमोनिया होने की बात सामने आई है। सबकी दुआओं के लिए हम शुक्रगुजार हैं।'

बता दें कि बुधवार शाम को दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके उनकी सेहत की जानकारी दी गई थी। ट्वीट में लिखा था, 'दिलीप साहब मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट हैं। सीने में दर्द और चेस्ट इंफेक्शन की वजह से वो असहज महसूस कर रहे थे। उन्हें आपकी दुवाओं की जरूरत है।' इससे पहले भी दिलीप कुमार को अगस्त के पहले वीक में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। पहले उनकी डिहाइड्रेशन के चलते तबीयत बिगड़ गई थी। ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार की तबीयत बीते कुछ सालों से ठीक नहीं चल रही है।

'मधुमती', 'देवदास' और 'मुगले-ए-आज़म' जैसी एपिक फिल्मों में काम कर चुके दिलीप कुमार आखिरी बार साल 1998 में आई फिल्म 'किला' में नजर आए थे। दिलीप कुमार को 2015 में पद्म विभूषण से भी नवाजा गया था।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख