ताज़ा खबरें

नई दिल्ली: बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज डैरेन ब्रावो दो साल बाद वेस्टइंडीज की टेस्ट टीम में वापसी करने तैयार हैं। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीज टीम में चुना गया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रावो के अलावा चयनकतार्ओं ने टीम में दो नए खिलाड़ी भी चुने हैं। 26 साल के जॉन कैम्पबेल और 30 साल के शमारह ब्रूक्स को टीम में शामिल किया गया है।

टीम में तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ की भी वापसी हुई है। उन्होंने 2017 इंग्लैंड दौरे के बाद से टेस्ट मैच नहीं खेला है। वह हालांकि कमर में तकलीफ से जूझ रहे हैं इसलिए चयनकतार्ओं ने ओशाने थॉमस को उनके कवर के तौर पर चुना है। चयन समिति के अध्यक्ष कर्टनी ब्राउन ने कहा, “डैरेन ब्रावो की वापसी से टीम की बल्लेबाजी को दम मिलेगा। हम टीम के प्रदर्शन में सुधार की उम्मीद करते हैं। चोट की वजह से बाहर चल रहे जोसेफ को टीम में चुना गया है और शमारह ब्रूक्स को घरेलू क्रिकेट में उनके दमदार प्रदर्शन का ईनाम मिला है।”

 

वेस्टइंडीज: जेसन होल्डर (कप्तान), क्रैग ब्रेथवेट, डैरेन ब्रावो, शमारह ब्रूक्स, जॉन कैम्पबेल, रोस्टन चेज, शेन डॉवरिच, शेनन गैब्रिएल, शिमरोन हेटमायेर, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, केमर रोच, जोमेल वॉरिकेन, ओशाने थॉमस (जॉसेफ के कवर के तौर पर)

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख