ताज़ा खबरें
अयोध्या की तरह बीजेपी को गुजरात की जनता भी हराएगी: राहुल गांधी
जान-बूझकर भीड़ के बीच से निकाली गई प्रवचनकर्ता की गाड़ी: पुलिस

नई दिल्ली (जनादेश ब्यूरो): टी20 विश्व कप जीतकर बारबाडोस से दिल्ली लौटी भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरुवार (4 जुलाई, 2024) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इसका वीडियो सामने आया है।

वीडियो में दिख रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा, बैट्समैन विराट कोहली, ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत सहित सभी 15 खिलाड़ी और कोच राहुल द्रविड़ पीएम मोदी से उनके आवास पर रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी भारतीय क्रिकेट टीम से बात करते हुए काफी खुश दिख रहे हैं। इस दौरान विश्व कप ट्रॉफी भी पीएम मोदी ने अपने हाथ में लेकर टीम के साथ फोटो भी खिंचवाई है। दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम को नाश्ते पर आमंत्रित किया था।

मुंबई के नरीमन प्वाइंट से वानखेड़े तक होगा रोड शो

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद टीम मुंबई के लिए रवाना होगी, जहां नरीमन प्वाइंट से वानखेड़े तक रोड शो करेगी ताकि फैंस विश्व कप ट्रॉफी के साथ अपने सितारों की नज़दीकी झलक देख सकें।

इसके बाद टीम को एक भव्य समारोह में वानखेड़े स्टेडियम में सम्मानित किया जाएगा।

दिल्ली में हुआ जोरदार स्वागत

भारतीय क्रिकेट टीम ने शनिवार को फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर दूसरी बार टी20 विश्व कप जीता, लेकिन तूफान बेरिल के कारण वो वापस नहीं लौट सके थे।

बीसीसीआई ने टीम इंडिया के लिए एक विशेष चार्टर्ड एयर इंडिया फ्लाइट की व्यवस्था की। इसके बाद विशेष विमान से खिलाड़ी गुरुवार (4 जून) की सुबह दिल्ली पहुंचे। फिर टीम का आईटीसी मौर्य होटल में जोरदार स्वागत किया गया।

 

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख