ताज़ा खबरें
हरियाणा चुनाव: थम गया प्रचार, 90 सीटों के लिए पांच को होगी वोटिंग
ईशा फाउंडेशन के खिलाफ पुलिस जांच के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट की रोक
जेल में जाति आधारित भेदभाव से दुश्मनी बढ़ेगी, ऐसे नियम खत्म हो: कोर्ट
बिहार के पूर्व मंत्री की हत्या मामले में पूर्व विधायक समेत दो को उम्र कैद

कानपुर: मैदान गीला होने की वजह से तीसरे दिन का खेल एक भी गेंद फेंके बिना रद्द हो गया। बता दें कि, भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में जारी है। पहले दिन 35 ओवर का खेल होने के बाद, दूसरा दिन पूरी तरह बारिश से धुल गया। रविवार को तीसरे दिन बारिश तो नहीं हुई लेकिन मैदान गीला होने के बाद आज का खेल भी एक भी गेंद फेंके बिना रद्द हो गया। भारतीय टीम फिलहाल सीरीज में 1-0 से आगे है।

अंपायर्स ने 10 बजे मैदान का निरीक्षण भी किया। हालांकि, कुछ हिस्सों में पानी की वजह से गड्ढे हैं और कुछ हिस्सों में डैंप है जो कि खिलाड़ियों के लिए नुकसानदायक हो सकता है। जमीन अंदर धंस रही है। ऐसे में अंपायर्स ने दोपहर 12 बजे एक बार और निरीक्षण करने का फैसला किया है। इस बीच मुरली कार्तिक और अतहर अली खान ने पिच का जायजा लिया और कहा- जमीन गीली है। इसे सुखाने के लिए कोई धूप नहीं है। बहुत सारे गीले धब्बे है। काली मिट्टी की सतह - यह दो दिन से प्लासटिक के नीचे रही है।

इसमें काफी नमी है। भारतीय गेंदबाजों को गेंदबाजी में मजा आएगा। यह थोड़ा नम है। ऐसे पैच हैं जहां गेंदबाज बल्लेबाजों को शॉट खेलने के लिए लुभाएंगे। यहां बल्लेबाजी करना आसान नहीं है, खासकर पहले घंटे में जब भी खेल शुरू होता है।

इससे पहले दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल भी पूरी तरह से धुल गया था। दूसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। खिलाड़ी स्टेडियम तो पहुंचे लेकिन जल्द ही फिर अपने होटल लौट गए। सुबह से ही कवर्स से मैदान को ढका गया था। भारी बारिश की वजह से मैदान में कवर्स के ऊपर पानी जमा है। पिछले एक घंटे से बारिश तो नहीं हो रही लेकिन कवर्स हटाए नहीं गए थे। फैंस काफी निराश दिखे। पहले दिन भी सिर्फ 35 ओवर का खेल हो सका था, जिसमें बांग्लादेश ने तीन विकेट गंवाकर 107 रन बनाए थे।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख