ताज़ा खबरें
अमेठी में बसपा सुप्रीमो मायावती ने महज 24 घंटे में ही बदला उम्मीदवार
सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की याचिका पर ईडी से मांगा जवाब
सुप्रीम कोर्ट ने बंगाल के शिक्षक नियुक्ति केस में सीबीआई जांच को रोका

मुंबई: सलमान ख़ान के घर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पहुंचे हैं। सलमान खान के घर फायरिंग की घटना के बाद मुख्यमंत्री गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे। फायरिंग की घटना के एक दिन पहले ईद की शाम मुख्यमंत्री के बेटे श्रीकान्त शिंदे सलमान खान के घर ईद पर मिलने गए थे। इस घटना के बाद विपक्षी दल शिवसेना (यूबीटी) ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं।

आईपी एड्रेस वेरिफाई कर रहे हैं: पुलिस

इस बीच एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की जिम्मेदारी लेने वाले फेसबुक पोस्ट का आईपी एड्रेस पुर्तगाल का ट्रेस किया गया है। शुरुआत जानकारी के मुताबिक, शूटर्स ने गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग से पहले रेकी की। उन्होंने बताया कि पुलिस को शक है कि रविवार को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई द्वारा कथित तौर पर फेसबुक पोस्ट अपलोड करने के लिए वीपीएन (वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क) का इस्तेमाल किया गया था।

सलमान के घर फायरिंग के बाद एक फेसबुक पोस्ट सामने आया जिसमें फायरिंग की घटना की जिम्मेदारी ली।

अभिनेता के घर के बाहर सुबह करीब पांच बजे फायरिंग हुई और फेसबुक पोस्ट सुबह 11 बजे के करीब साने आया। जब इस फेसबुक पोस्ट की पड़ताल की गई तो इसका आईपी एड्रेस पुर्तगाल का निकला। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम इसे वेरिफाई कर रहे हैं।

पहली और आखिरी चेतावनी- फेसबुक पोस्ट

इस फेसबुक पोस्ट में कहा गया, "हमने तो अभी सिर्फ ट्रेलर दिखाया है ताकि तुम हमारी ताकत को समझो और इसकी परीक्षा मत लो। यह पहली और आखिरी चेतावनी है।"

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख