ताज़ा खबरें
अरविंदर सिंह लवली ने दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा
हमारी पार्टी के थीम सॉन्ग पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक : आतिशी
आरएसएस हमेशा से आरक्षण की समर्थक, लोग झूठ फैला रहे: भागवत
भाजपा ने पूनम महाजन का टिकट काटा, 26/11 के वकील को उतारा
‘सीबीआई वालों ने ही रखे होंगे’- हथियारों की बरामदगी पर ममता बनर्जी
काशी और अयोध्या के बाद अब मथुरा की ओर बढ़ चले हैं: सीएम योगी

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को तबियत खराब होने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बिग बी को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, बिग बी को कड़ी सुरक्षा के बीच आज तड़के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई।

बिग बी ने आज दोपहर में एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर पोस्ट किया, "हमेशा ग्रेटिट्यूड"। माना जा रहा है कि सर्जरी के बाद अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया है।

अमिताभ ने जलसा के बाहर फैंस से की थी मुलाकात

बता दें कि अमिताभ बच्चन की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। बिग बी से मिलने के लिए उनके घर के बाहर फैंस का जमघट लगा रहता है। वहीं, अमिताभ बच्चन भी हर संडे को अपने घर जलसा के बाहर फैंस के साथ मुलाकात करते हैं।

बीते दिन अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स अकाउंट पर फैंस से मुलाकात की तस्वीरें शेयर की थी। इसके साथ ही बिग बी ने लिखा था 'हम्बल्ड बीयोंड।'

बिग बी ने अभिषेक संग अपनी टीम की जीत का मनाया था जश्न

बिग बी ने हाल ही में बेटे अभिषेक बच्चन संग आईएसपीएल में अपनी टीम का जश्न भी मनाया था। दरअसल इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) का उद्घाटन संस्करण चल रहा है। गुरुवार, 14 मार्च को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की टीम माझी मुंबई ने चेन्नई सिंगम्स को हराकर फाइनल में जगह बना ली थी। इसके बाद दोनों अभिनेताओं ने अपनी टीम के साथ अपनी जीत का जश्न मनाया था।

अमिताभ बच्चन अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन के पास कईं प्रोजेक्ट्स हैं। वे जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में अहम रोल प्ले करते नजर आएंगें। बिग बी की पिछली फिल्म टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन संग 'गणपत' थी।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख