ताज़ा खबरें
हड़ताल खत्म:शनिवार से काम पर लौटेंगे डॉक्टर,ओपीडी सेवाएं रहेंगी बंद
'जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान का एजेंडा लागू नहीं होने देंगे': पीएम मोदी
जम्मू-कश्मीर भारत का आंतरिक मामला, उमर ने पाकिस्तान को फटकारा
राहुल गांधी के खिलाफ बयान पर मंत्री रवनीत बिट्टू पर एफआईआर दर्ज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिन के पास न दिल है और न दिमाग है वाले बयान पर सपा प्रमुख और कन्नौज से सांसद अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए ही सीएम योगी पर पलटवार किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बुलडोजर नीति, अपहरण और कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए सीएम योगी के इस बयान पर करारा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि वैसे भी जाने वालों की बात का क्या बुरा मानना।

जाने वालों की बात का क्या बुरा मानना: अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा, ''जिनकी अपने दल में कोई सुनवाई नहीं, उनकी बातें कौन सुने, वैसे भी जाने वालों की बात का क्या बुरा मानना। जिनके शासन काल में महीनों आईपीएस फ़रार रहा हो, पंद्रह लाख प्रतिदिन की कमाई वाले थानों की चर्चा हो, भाजपाई ख़ुद ही पुलिस का अपहरण कर रहे हों और दंड संहिता की जगह बुलडोज़र संहिता ने ले ली हो, ‘क़ानून-व्यवस्था’ शब्द बनकर रह गये हों, न्यायालय की डपट खाना जिनकी आदत बन गयी हो, वो मौन ही रहें तो बेहतर है।''

अखिलेश यादव का सीएम योगी पर पलटवार

कन्नौज से सपा सांसद अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए ही सीएम योगी के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने बिना नाम लिए ये यह कह दिया है कि सीएम योगी की सुनवाई तो उनके दल में भी नहीं है, ऐसे में भला उनकी बातें कौन सुने, वैसे भी जानेवालों की बात का क्या ही बुरा मानना। इसके साथ ही उन्होंने बुलडोजर नीति, अपहरण और कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए सीएम योगी को जमकर घेरा।

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि सीएम योगी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिन के पास न दिल है और न दिमाग है, समाजवादी पार्टी के लोग क्या कर पाएंगे। उनको अवसर मिलेगा तो फिर डकैती, लूटपाट शुरू हो जाएगी। पर्व और त्योहारों में विघ्न -बाधा शुरू हो जाएगी। ये तो पेशेवर दंगई हैं। जब कभी अवसर मिलता है तो इनका आपस में ही शुरू हो जाता है।

इनको पता है कि आज के समय में पब्लिक को हाथ लगाएंगे तो पुलिस के डंडे उनके हाथ तोड़ देगी। इसलिए ये लोग आपस में ही उलझ जा रहे हैं, लेकिन इनके बहकावे में आने की जरूरत नहीं है। विकास, सुरक्षा और सुशासन के लिए आप डबल इंजन की बीजेपी की सरकार के समर्थन के साथ, एनडीए के साथ खड़े होइए। विकास, सुरक्षा, रोजगार और नौकरी की गारंटी हमारी होगी।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख