ताज़ा खबरें
हाथरस हादसे का मुख्य आरोपी-आयोजनकर्ता देव प्रकाश मधुकर गिरफ्तार
अग्निवीर अजय के मुद्दे पर राहुल बोले-मुआवजा और बीमा में फर्क होता है

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश स्थित हाथरस में मंगलवार को सत्संग के दौरान मचे भगदड़ में 121 लोगों की मौत के बाद बाबा नारायण साकार हरि फरार है। दावा किया जा रहा है कि वह मैनपुरी स्थित अपने आश्रम में छिपा है। इस बीच खबर है कि पुलिस, बाबा के मैनपुरी स्थित आश्रम पहुंच गई है। करीब 20 पुलिसकर्मी आश्रम में मौजूद हैं।

डीएसपी और एसओजी की टीम आश्रम में मौजूद

जानकारी के अनुसार करीब 9.30 बजे एसपी सिटी राहुल मिठास मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिसकर्मियों को कुछ निर्देश दिए और वह वापस चले गए। आधे घंटे बाद मय एसपी सिटी एसओजी टीम आई और आश्रम के भीतर गए। आश्रम के भीतर एसओजी की टीम अपनी तफ्तीश कर रही है। इस बीच सवाल उठ रहे हैं कि आखिर रात में यह कार्रवाई क्यों करनी पड़ी। 

मंगलवार से यह ख़बर थी कि बाबा अपने मैनपुरी के आश्रम में है। हांलाकि बुधवार दिन में करहल के सीओ संतोष कुमार ने आश्रम में बाबा की मौजूदगी के सवाल के जवाब में कहा कि इस बात की सूचना हमें नहीं हैं। हम तो बाबा की आश्रम की सुरक्षा में यहां हैं। कोई पत्थरबाजी न करे। इसलिए हम यहां हैं।

मैनपुरी के एसपी राहुल मिठास बाबा के आश्रम के भीतर फ़ोर्स के साथ पहुँचे हैं साथ में कई सीओ भी हैं। डीएसपी चंद्रकेश साथ में मौजूद हैं।

एसओजी की टीम बाबा के आश्रम में पहुँची चुकी है। कुल क़रीब 20 पुलिसकर्मी आश्रम के भीतर हैं।

 

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख