ताज़ा खबरें
अमेठी-रायबरेली सीट से राहुल-प्रियंका लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव: सूत्र
अरविंदर सिंह लवली ने दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा
हमारी पार्टी के थीम सॉन्ग पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक : आतिशी
आरएसएस हमेशा से आरक्षण की समर्थक, लोग झूठ फैला रहे: भागवत

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' की सफलता को भुना रहे हैं। इसी कड़ी में अभिनेता बीते दिन परिवार संग क्रिसमस सेलिब्रेट करते नजर आए। इस अवसर पर रालिया ने मिलकर अपनी बेटी राहा का चेहरा पहली बार दिखाया। राहा की तस्वीरें सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं, रणबीर कपूर भी अपने एक क्रिसमस सेलिब्रेशन वीडियो को लेकर चर्चाओं का विषय बन गए हैं। इस वीडियो में अभिनेता की एक हरकत ने हर किसी को हैरान कर दिया है। साथ ही अब रणबीर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज हो गई है।

वायरल वीडियो देख भड़के नेटिजन्स

रणबीर कपूर के क्रिसमस सेलिब्रेशन का एक वीडियो बीते दिन ताबड़तोड़ वायरल हुआ। इस क्लिप में अभिनेता, केक पर एल्कोहल डालने के बाद उसमें आग लगाते हैं, और उसी दौरान जय माता दी चिल्लाते हैं। अभिनेता की यह हरकत नेटिजन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आई है। रणबीर के ऊपर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लग रहा है।

साथ ही उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया जा रहा है।

धार्मिक भावनाओं को पहुंचाई ठेस!

बॉलीवुड अभिनेता के वायरल वीडियो पर बवाल मचा हुआ है। इसी को लेकर बुधवार को उनके खिलाफ मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई। हालांकि, मामले में अभी तक कोई प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज नहीं की गई है। अपने वकील आशीष राय और पंकज मिश्रा के माध्यम से घाटकोपर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने वाले संजय तिवारी ने दावा किया कि वीडियो में अभिनेता को जय माता दी कहते हुए केक पर शराब डालते और आग लगाते हुए देखा गया है।

शिकायतकर्ता का आरोप

शिकायत में कहा गया है कि हिंदू धर्म में, अन्य देवताओं का आह्वान करने से पहले अग्नि देवता का आह्वान किया जाता है, लेकिन कपूर और उनके परिवार के सदस्यों ने दूसरे धर्म का त्योहार मनाते समय जानबूझकर नशीले पदार्थों का इस्तेमाल किया और जय माता दी का नारा लगाया। इसमें आरोप लगाया गया कि इससे शिकायतकर्ता की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख