ताज़ा खबरें
यूपी: हाथरस में बाबा भोले सत्संग में भगदड़, 60 से ज्यादा लोगों की मौत
मेरे विचार कार्यवाही से हटाना संसदीय लोकतंत्र की भावना के खिलाफ:राहुल
अब मनमर्जी नहीं, जनमर्जी चलेगी', लोकसभा में बोले अखिलेश यादव
बाढ़ का कहर: असम में तीन लाख से अधिक लोग बेघर, 60 की मौत

नई दिल्‍ली: दक्षिण पश्चिम मानसून देश के अधिकांश हिस्‍सों को अपने आगोश में ले चुका है और इसके चलते देशभर में जमकर बारिश हो रही है। इसके कारण कई बार नदी-नालों में अचानक पानी आ जाता है और लोगों की जान पर भी बन आती है। हरिद्वार में भी हाल ही में ऐसा ही हुआ है, जब एक बरसाती नदी में अचानक से पानी आ गया और वहां पर खड़ी कई कारें खिलौनों की तरह तैरती नजर आने लगी। इस घटना का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें तेज बहाव कारों को बहाकर ले जा रहा है।

अक्‍सर लोग यहां खड़े करते थे वाहन

हरिद्वार के खड़खड़ी में मानसून की पहली ही बारिश में आठ कारें पानी में बह गई। यहां की सूखा नदी में अचानक से पानी आने से कारें बहती नजर आईं। यह घटना हर की पौड़ी के पास की है। जानकारी के मुताबिक, मौसम विभाग ने पहले ही यहां पर भारी बारिश का अलर्ट जारी किया था। भारी बारिश के बाद तेज बहाव में यह कारें बह गईं। यह घटना हरिद्वार के खड़खड़ी श्‍मशान घाट पर हुई, जहां पर लोग अक्‍सर अपने वाहनों को खड़ा करते हैं।

कई बार प्रशासन ने लोगों को चेताया है और यहां पर वाहन खड़े करने से मना भी किया है।

पहाड़ों से तेज रफ्तार से आता है पानी

इस बरसाती नदी में पहाड़ की तरफ से तेज बहाव के साथ पानी आता है और वहां पर खड़े वाहनों को बहा ले जाता है। पूर्व में भी इस तरह की घटनाएं कई बार हो चुकी हैं।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख