ताज़ा खबरें
न्यूजक्लिक के संपादक की तुरंत रिहाई का सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश
जनता ने तय की मोदी की विदाई, 'इंडिया' की बनेगी सरकार: खड़गे
चाबहार पर अमेरिका ने कभी नकारात्मक दृष्टिकोण नहीं रखा: जयशंकर
दिल्ली में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में केजरीवाल आज करेंगे रोड शो

नई दिल्ली: बड़े पर्दे पर अभी भी सलमान और कैटरीना की 'टाइगर 3' का क्रेज बना हुआ है। लेकिन टाइगर, पठान और जवान के रिकॉर्ड तोड़ने के लिए एक और फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे बल्कि एडवांस बुकिंग के आंकड़े इस ओर इशारा कर रहे हैं कि रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। हैदराबाद में तो कुछ ही घंटे में इसकी हजारों टिकटों की एडवांस बुकिंग हो गई है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म ओपनिंग डे पर ही कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ देगी।

धड़ाधड़ बिक रही एडवांस बुकिंग में 'एनिमल' की टिकट

रिपोर्ट्स के अनुसार, हैदराबाद में गुरुवार शाम 5 बजे एनिमल फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए कुछ स्लॉट खुले थे और कुछ ही घंटे में इस फिल्म की 5000 से ज्यादा टिकट बिक गए। बता दें कि अभी तक एनिमल की एडवांस बुकिंग पूरी तरह से शुरू नहीं हुई, ये 26 नवंबर से शुरू होगी।

वहीं, यूएई और अमेरिका सहित कई जगह पर वीकेंड पर इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगी। लेकिन इससे पहले ही इस फिल्म का गजब का क्रेज नजर आ रहा है। एक तरफ एनिमल की स्टार कास्ट पूरे देश में जा जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर फिल्म के ट्रेलर ने आते ही बवाल मचा दिया। इसमें रणबीर कपूर से लेकर बॉबी देओल की ग्रे शेड कैरेक्टर को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं रश्मिका के सॉफ्ट और बबली किरदार ने भी लोगों का दिल जीत रहा है।

इस दिन रिलीज होगी मल्टी स्टारर फिल्म 'एनिमल'

फिल्म की बात की जाए तो इसमें लीड रोल में रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं। इसके अलावा रणबीर कपूर के पिता की भूमिका अनिल कपूर निभाएंगे, तो वहीं नेगेटिव रोल में बॉबी देओल बहुत जबरदस्त लग रहे हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन संदीप रेड्डी ने किया है। वहीं, भूषण कुमार, मुराद खेतानी और प्रणय वांगा ने इस फिल्म का प्रोडक्शन किया है। ये फिल्म 1 दिसंबर को पूरे देश में रिलीज की जाएगी। बता दें कि ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर कपूर की यह पहली फिल्म है। ऐसे में इस फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीद की जा रही है कि ये भी ब्रह्मास्त्र की तरह ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी। अब देखना यह होगा कि क्या रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' जवान, पठान और टाइगर जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख