ताज़ा खबरें
न्यूजक्लिक के संपादक की तुरंत रिहाई का सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश
जनता ने तय की मोदी की विदाई, 'इंडिया' की बनेगी सरकार: खड़गे
चाबहार पर अमेरिका ने कभी नकारात्मक दृष्टिकोण नहीं रखा: जयशंकर
दिल्ली में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में केजरीवाल आज करेंगे रोड शो

चेन्नई: हाल में सुपरस्टार रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ स्थित उनके आवास पर मुलाकात की थी। इस दौरान वह सीएम योगी के पैर छूते हुए नजर आए थे। जिसपर विवाद भी हुआ था। उन्होंने योगी आदित्यनाथ के पैर छूने को लेकर हुए 'विवाद' पर पूछे गए सवाल का जवाब दिया। रजनीकांत ने कहा कि किसी संन्यासी या योगी के चरणों में झुकना उनकी आदत है, भले ही वह व्यक्ति किसी भी उम्र का हो। इसलिए उन्होंने ऐसा किया।

सुपरस्टार रजनीकांत द्वारा सीएम योगी के पैर छूने पर विवाद

रजनीकांत ने कहा, ‘‘चाहे कोई संन्यासी हो या योगी, उनके पैरों पर झुकना मेरी आदत है, भले ही वह मुझसे छोटे हों। मैंने यही किया।'' रजनीकांत द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैर छूने को लेकर सोशल मीडिया और खासकर तमिलनाडु में काफी विवाद देखने को मिला था। कई लोगों ने 72 वर्षीय रजनीकांत द्वारा अपने से कम उम्र के यूपी सीएम के पैर छूने पर सवाल खड़े किए थे। लोगो का कहना था कि क्या रजनीकांत के लिए अपने से कम उम्र के यूपी सीएम का पैर छूना ठीक है?

वहीं, अब सुपरस्टार ने खुद अपने अंदाज में जवाब दे दिया है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव से भी मिले रजनीकांत

आपको बता दें कि रजनीकांत अपनी फिल्म 'जेलर' की स्क्रीनिंग के लिए लखनऊ पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। रविवार को सुबह रजनीकांत सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिले और उन्हें अपना पुराना दोस्त बताया। रजनीकांत ने कहा कि मेरी अखिलेश यादव से नौ साल पहले मुंबई में एक कार्यक्रम में मुलाकात हुई थी उसी दिन से हम दोस्त हैं, हमारी फोन पर भी बात होती है। पांच साल पहले जब मैं यहां एक शूट के लिए आया था, लेकिन मेरी उनसे मुलाकात नहीं हो पाई थी, अब वह यहां हैं तो मेरी उनसे मुलाकात हुई। रजनीकांत ने सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तस्वीर को नमन किया और उन्हें श्रद्घांजलि अर्पित की।

यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रजनीकांत के एक्टिंग स्किल की तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि मुझे भी 'जेलर' नाम की फिल्म देखने का मौका मिला। मैंने रजनीकांत की कई फिल्में देखी हैं और वह इतने प्रतिभाशाली अभिनेता हैं कि भले ही फिल्म में ज्यादा कॉन्टेंट न हो, फिर भी वह अपने परफॉर्मेंस से उसे ऊंचा उठा देते हैं।

फिल्म 'जेलर' की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई

वहीं, रजनीकांत ने अपनी लेटेस्ट फिल्म 'जेलर' की शानदार सफलता के लिए ऑडिएंस को धन्यवाद भी दिया। उनकी फिल्म जेलर 200 करोड़ के बजट में बनी है, जबकि अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म 280 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख