ताज़ा खबरें
चाबहार पर अमेरिका ने कभी नकारात्मक दृष्टिकोण नहीं रखा: जयशंकर
दिल्ली में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में केजरीवाल आज करेंगे रोड शो
प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी लोकसभा सीट के लिए दाखिल किया नामांकन

चंडीगढ़: फिल्म गदर- 2 की सफलता के बाद फिल्म अभिनेता सनी देओल चर्चा में हैं। उधर, बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी देओल की कोठी की नीलामी का नोटिस वापस ले लिया है। बैंक ने इसके पीछे तकनीकी वजह बताई है। मगर विपक्ष सरकार पर हमलावर है। इन सबके बीच सनी देओल ने बड़ा एलान कर दिया है। यह एलान भाजपा को एक झटके जैसा है। सनी देओल ने एलान किया है कि वह अब चुनाव नहीं लड़ेंगे। मीडिया इंटरव्यू में सनी देओल ने कहा कि राजनीति में मन नहीं लगता, आगे चुनाव नहीं लडूंगा। सनी देओल ने कहा कि वह सिर्फ फिल्मों में काम करना चाहते हैं। इससे साफ हो गया है कि 2024 लोकसभा चुनाव में गुरदासपुर सीट से भाजपा अपना नया प्रत्याशी उतारेगी।

बता दें कि सनी देओल मौजूदा समय में पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद हैं। यह सीट भाजपा के लिए बेहद अहम है। इस सीट पर विनोद खन्ना भी भाजपा की टिकट पर 1999 से 2004 और 2014 से 2017 तक सासंद रहे। विनोद खन्ना के निधन के बाद यहां उपचुनाव में कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने जीत दर्ज की थी।

वहीं 2019 में सनी देओल ने गुरदासपुर सीट फिर से भाजपा की झोली में डाली थी।

उधर, सुनील जाखड़ अब भाजपा में है और पंजाब भाजपा की कमान उन्हीं के हाथ में है। सनी देओल के खिलाफ गुरदासपुर में नाराजगी है। कई बार उनके गुमशुदा होने के पोस्टर भी लग चुके हैं। लोगों का आरोप है कि वह गुरदासपुर नहीं आते हैं। हाल ही में गुरदासपुर में उनकी फिल्म गदर-2 का भी लोगों ने विरोध किया था।

नहीं होगी सनी के बंगले की नीलामी

सनी देओल अपने बंगला सनी विला को बचाने में उतर आए हैं। वह अपने बकाया ऋण का भुगतान करेंगे। उन पर 56 करोड़ रुपये का ऋण है। बैंक ने भी ई-नीलामी के नोटिस को वापस ले लिया है। बता दें कि नीलामी 25 सितंबर को होनी थी। सनी देओल के पिता धर्मेंद्र गारंटर हैं।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख