ताज़ा खबरें
हम गरीबों के अकाउंट में टकाटक-टकाटक पैसे डालेंगे:प्रयागराज में राहुल
'आरोपी को बचाने के लिए सड़कों पर उतर रहे आप के लोग': मालीवाल

शाहजहांपुर: शाहजहांपुर में सपा प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि 400 पार का नारा देने वालों की भाषा ही बदल गई है। आजकल बड़ी-बड़ी होर्डिंग में डबल इंजन की सरकार का एक इंजन ही गायब हो गया है। भाजपा वालों ने पहले ही स्वीकार कर लिया कि खटारा इंजन को बदल देना है।

अखिलेश यादव ने भाजपा को बताया झूठ का शहंशाह

शाहजहांपुर के बरेली मोड़ स्थित मैदान में सपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा करने आए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि झूठ के शहंशाह भाजपा वालों के खिलाफ मतदान कर इनका सफाया कर देना।

अखिलेश ने कहा कि कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री भी शाहजहांपुर आए थे। लखनऊ वाले भी आने वाले होंगे। दोनों सरकारों ने बड़े-बड़े वादे और बातें की। उनका हिसाब-किताब करने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि गांव-गांव विकसित यात्रा निकालने वाले किसानों को उनकी फसल का वाजिब मूल्य नहीं दे पा रहे हैं। उन्होंने ऐलान किया कि गठबंधन की सरकार आई तो एमएसपी कानून लागू होगा।

पेपर लीक का मुद्दा उठाया

साथ ही उन्होंने कहा, किसानों को उनकी फसल का वाजिब मूल्य भी दिया जाएगा। अखिलेश यादव ने पेपर लीक के मुद्दे को उठाते हुए युवाओं से संवाद करते हुए कहा कि इस बार नौजवानों ने सोचा था कि पेपर लीक नहीं होगा, लेकिन दो दिन परीक्षा कराने के बाद फिर से पेपर लीक हो गया। सरकार युवाओं को रोजगार और नौकरी नहीं दे पा रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा वालों ने वोट के लिए राशन में रिफाइंड, दाल और चने तक दिए, लेकिन अब वह बाजरा दे रहे हैं। बोले कि गठबंधन की सरकार बनने पर राशन की मात्रा बढ़ाएंगे, साथ ही पैकेट वाला आटा देने के साथ डाटा भी दिया जाएगा। वह बोले कि सपा सरकार में युवाओं को लैपटॉप दिया गया था। भाजपा वालों ने उसकी भी नकल कर ली। युवाओं को सरकार ने इतनी खराब क्वालिटी का स्मार्टफोन दिया कि उस पर अंगुली घिसते रहो, तब भी नहीं चलता है।

 

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख