ताज़ा खबरें
दिल्ली:टूटा गर्मी का 14 साल पुराना रिकॉर्ड, लू का ऑरेंज अलर्ट जारी
स्वाति मालीवाल ने अपनी एक्स प्रोफाइल से हटाई केजरीवाल की फोटो
नेपाल ने भी दो भारतीय मसालों 'एवरेस्ट और एमडीएच' को किया बैन
लोकसभा चुनाव में बीजेपी 220 से कम सीटों पर सिमट जाएगी:केजरीवाल

बेंगलुरु: कर्नाटक के हासन से जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना को लेकर हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। प्रज्वल की हैवानियत का शिकार हुई सैकड़ों महिलाओं में से हर रोज कोई न कोई महिला सामने आ रही है। बेंगलुरु में 1 मई को एक 44 साल की महिला राजनीतिक कार्यकर्ता ने दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया। उसने बताया कि हासन सांसद ने 2021 में शहर के अपने आधिकारिक क्वार्टर में उसके साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया।

'वीडियो कॉल पर भी कपड़े उतरवाता था': पीड़ित महिला 

द हिंदू की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित महिला ने आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) को बताया कि प्रज्वल रेवन्ना ने उसे और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी थी। महिला ने बताया कि जेडीएस सांसद ने कहा कि अगर वह दुष्कर्म के दौरान सहयोग नहीं करेगी, तो वह उसे और उसके पति को जान से मार देगा। उसने आरोप लगाया कि प्रज्वल रेवन्ना ने दुष्कर्म की घटना को फोन पर रिकॉर्ड किया और उसके जरिए ब्लैकमेल करता रहा।  वह वीडियो कॉल पर भी कपड़े उतरवाता था।

तीन साल तक महिला संग करता रहा दुष्कर्म

शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया है कि हासन सांसद ने 1 जनवरी, 2021 से लेकर 25 अप्रैल, 2024 के बीच कई बार उसके साथ यौन संबंध बनाने के लिए उसे मजबूर किया। महिला ने दावा किया कि उसने अपनी और पति की जान के डर से शिकायत नहीं की। प्रज्वल रेवन्ना के अपराधों के कई मामलों की जांच के लिए कर्नाटक सरकार द्वारा एक विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित की गई। इसके बाद महिला ने 1 मई को बेंगलुरु में सीआईडी से शिकायत की।

महिला ने सीआईडी को सुनाई आपबीती

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह 2021 में कुछ छात्राओं के लिए हॉस्टल में सीट मांगने प्रज्वल रेवन्ना के पास गई थी। पहले दिन सांसद से मुलाकात नहीं हुई और फिर उसने अगले दिन आने को कहा। महिला ने कहा कि जब वह अगले दिन मिलने पहुंची, तो प्रज्वल ने पहले आए सभी लोगों से मुलाकात के बाद सबसे आखिर में मुझे अपने कमरे में बुलाया। भीतर पहुंचने पर उसने कमरा बंद कर दिया और मैंने इसका विरोध भी किया।

महिला ने कहा कि प्रज्वल ने उससे कपड़े उतारने को कहा, जब ऐसा करने से इंकार किया, तो उसने कहा कि उसके पास बंदूक है। अगर मैं सहयोग नहीं करती हूं, तो वह मुझे और मेरे पति को जान से मार देगा। उसने जबरन मेरा हाथ पकड़ा और फिर मेरे साथ दुष्कर्म किया। महिला ने बताया कि हासन सांसद ने कहा कि उसके पास इस पूरी घटना का वीडियो है। उसके आधार पर वह मुझे धमकाकर बुलाता और फिर मेरे साथ दुष्कर्म करता। वह वीडियो कॉल पर भी कपड़े उतरवाता था।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख