ताज़ा खबरें
हम गरीबों के अकाउंट में टकाटक-टकाटक पैसे डालेंगे:प्रयागराज में राहुल
'आरोपी को बचाने के लिए सड़कों पर उतर रहे आप के लोग': मालीवाल

रांची: राजद नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा नीत राजग सरकार देश के संविधान को 'बदलने' और एससी, एसटी और ओबीसी श्रेणियों से 'आरक्षण छीनने' की कोशिश कर रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार करने का भी आरोप लगाया। तेजस्वी ने कहा कि राजद भाजपा की ऐसी तमाम कोशिशों को नाकाम कर देगी।

राजद नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने वायदों को पूरा नहीं किया है। यह सरकार पिछले 10 वर्षों से जनता को ठग रही है। 

तेजस्वी ने कहा कि भाजपा सरकार संविधान को बदलने की साजिश रच रही है। यह सरकार आरक्षण पर भी खतरा उत्पन्न करने वाली है, इसलिए सभी मतदाता सचेत होकर मोदी सरकार को उखाड़ फेंके। इस बार भाजपा का पूरी तरह सफाया होने वाला है।

'अगर हमारी सरकार बनी तो...'

तेजस्वी ने कहा कि अगर हमारी सरकार बनी तो 500 रुपये में गैस सिलेंडर और एक करोड़ बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। इसके अलावा प्रतिमाह 200 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी। उन्होंने 17 महीने के अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने उजियारपुर संसदीय क्षेत्र से राजद प्रत्याशी आलोक कुमार मेहता को विजयी बनाने का लोगों से आह्वान किया।

 

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख