ताज़ा खबरें
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में दहशतगर्दों ने जयपुर के दंपती को मारी गोली
मोदी को पता चल गया, चुनाव के बाद 'बाय-बाय' होने जा रहा है: राहुल

नई दिल्ली (जनादेश ब्यूरो): आम आमदी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शनिवार को एक बार फिर भारतीय जनता पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि​ तिहाड़ जेल प्रशासन बीजेपी के इशारे पर काम कर रही है। सीएम अरविंद केजरीवाल से उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल को हीं मिलने दिया जा रहा है।

सिर्फ खिड़की से मिलने की इजाजत क्यों?

संजय सिंह का कहना है, ''जब अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने उनसे मिलने के लिए आवेदन किया, तो उनसे कहा गया कि आप उनसे आमने-सामने नहीं बल्कि खिड़की के जरिए मिल सकती हैं। सीएम की पत्नी से ऐसा अमानवीय व्यवहार क्यों? यह एक अमानवीय कृत्य है।''

संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं कि खूंखार अपराधियों को भी बैरक में मिलने की इजाजत है, लेकिन दिल्ली के तीन बार के सीएम को अपनी पत्नी से एक खिड़की के माध्यम से मिलने की इजाजत है।"

बीजेपी पर पहले से ज्यादा आक्रामक

दिल्ली आबकारी नीति मामले में संजय सिंह करीब छह माह तक जेल में रहने के बाद जमानत पर 3 अप्रैल 2024 को रिहा हो गए। वह सबसे पहले अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की पत्नी पूनज जैन से मिले। तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद से वह बीजेपी के खिलाफ और ज्यादा आक्रामक नजर आने लगे हैं। जेल के बाहर आने के बाद वो आम आदमी पार्टी की गतिविधियों और लोकसभा चुनाव को लेकर सक्रिय हो गए हैं। उन्होंने नौ अप्रैल को पंजाब के सीएम भगवंत मान से भी मुलाकात की।

अखिलेश यादव को दिया ये भरोसा

शुक्रवार (12 अप्रैल) को यूपी के पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आभार जताया। उन्होंने कहा कि आपने आप के राष्ट्रीय संयोजक व सीएम अरविंद केजरीवाल जी की गिरफ्तारी के विरोध में आयोजित महारैली में शामिल होकर तानाशाह सरकार के खिलाफ हमारा साथ दिया। आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता कंधे से कंधा मिलाकर अन्याय, अत्याचार और भ्रष्टाचार से भरी बीजेपी को उखाड़ फेंकने के लिए आपका साथ देगा।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख