ताज़ा खबरें
दिल्ली:टूटा गर्मी का 14 साल पुराना रिकॉर्ड, लू का ऑरेंज अलर्ट जारी
स्वाति मालीवाल ने अपनी एक्स प्रोफाइल से हटाई केजरीवाल की फोटो
नेपाल ने भी दो भारतीय मसालों 'एवरेस्ट और एमडीएच' को किया बैन

नई दिल्ली: जेएसडब्ल्यू ग्रुप के प्रबंध निदेशक सज्जन जिंदल के खिलाफ रेप का आरोप लगा है। महिला की शिकायत पर मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स थाने में केस दर्ज किया गया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

इस आरोप को सज्जन जिंदल की तरफ से एक बयान जारी कर झूठा और बेबुनियाद बताया गया है। बयान में कहा गया है कि सज्जन जांच में पूरा सहयोग करेंगे, लेकिन चूंकि जांच जारी है, लिहाजा अभी कुछ और कहने से बचेंगे।

प्रॉपर्टी डील्स को लेकर कई बार हुई मुलाकात

बता दें कि एक 30 साल की डॉक्टर ने सज्जन जिंदल पर ये आरोप लगाए हैं। इस सिलसिले में एक अदालती आदेश के बाद मुंबई में एक एफआईआर दर्ज हुई है। महिला का कहना है कि पुलिस ने शिकायत के कई महीनों बाद भी एफआईआर नहीं दर्ज की थी।

एफआईआर में महिला ने दावा किया है कि वो सज्जन जिंदल से 2021 में आईपीएल के दौरान दुबई में मिलीं। महिला का दावा है कि जिंदल ने उनसे शादी का वादा किया था।

एफआईआर में महिला ने आरोप लगाया है कि जिंदल ने 24 जनवरी, 2022 को उनके साथ रेप किया। एफआईआर में शिकायतकर्ता महिला ने आरोप लगाया है कि वह सज्जन जिंदल से पहली बार 8 अक्टूबर, 2021 को दुबई में मिली थी। दोनों के बीच प्रॉपर्टी से जुड़ी डील्स को आगे बढ़ाने के इरादे से फोन नंबर्स का आदान-प्रदान किया गया। कुछ मुलाकातों के बाद जिंदल ने कई बार महिला के साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन महिला ने हर बार मना कर दिया।

शिकायतकर्ता का दावा है कि अक्टूबर 2021 और जनवरी 2022 के बीच उनके और जिंदल के बीच कई जगहों और शहरों में मुलाकातें हुईं। इसके बाद 24 जनवरी, 2022 को जब महिला बीकेसी में जिंदल के कार्यालय की मौजूदगी वाली एक इमारत के पेंटहाउस में पहुंची तो जिंदल ने उसके साथ बलात्कार किया।

 

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख