ताज़ा खबरें
दिल्ली:टूटा गर्मी का 14 साल पुराना रिकॉर्ड, लू का ऑरेंज अलर्ट जारी
स्वाति मालीवाल ने अपनी एक्स प्रोफाइल से हटाई केजरीवाल की फोटो

पोर्ट ब्लेयर: अंडमान और निकोबार के पूर्व मुख्य सचिव जितेंद्र नारायण गैंगरेप मामले में गिरफ्तार कर लिए गये हैं। उन्हें जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है। पूर्व मुख्य सचिव जितेंद्र नारायण की अग्रिम जमानत याचिका को गुरुवार को स्थानीय एक अदालत ने खारिज कर दी। यह फैसला आते ही पुलिसकर्मियों की एक टीम उस निजी रिसॉर्ट पहुंची, जहां नारायण ठहरे हुए थे। इस दौरान वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी। सुरक्षाकर्मी उन्हें पुलिस लाइन ले गए।

पूर्व मुख्य सचिव पर आरोप था कि उन्होंने अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में 21 वर्षीय एक युवती को सरकारी नौकरी का झांसा देकर अपने घर बुलाया तथा वहां वे और कई शीर्ष अफसरों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। इन आरोपी की जांच के लिए बाद में विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन किया गया। उन आरोपों की जांच के लिए किया गया था। गैंगरेप मामले में विशेष जांच टीम (एसआईटी) नारायण से तीन बार पूछताछ कर चुकी है।

पीड़िता के वकील फटिक चंद्र दास ने मीडिया से कहा कि नारायण की अग्रिम जमानत याचिका स्थानीय एक अदालत से खारिज किए जाने के तुरंत बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के वरिष्ठ अधिकारी को गिरफ्तारी के बाद मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख