ताज़ा खबरें
दिल्ली:टूटा गर्मी का 14 साल पुराना रिकॉर्ड, लू का ऑरेंज अलर्ट जारी
स्वाति मालीवाल ने अपनी एक्स प्रोफाइल से हटाई केजरीवाल की फोटो

नई दिल्ली: तेलंगाना पुलिस ने ड्रग्स बेचने के आरोपों के बीच गोवा के एक रेस्टोरेंट मालिक को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। इडविन नन्स नाम के इस आरोपी को इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में भी गिरफ्तार किया गया था। वह कुछ दिन पहले ही जमानत पर रिहा हुआ था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नन्स उन ड्रग्स डीलर में से एक है जिसकी तलाश तेलंगाना पुलिस को तीन महीने पहले पकड़े गए एक रैकेट में थी। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार तेलंगाना पुलिस बीते कुछ दिनों से गोवा में रुककर आरोपी की गिरफ्तारी के फिराक में थे। तेलंगाना पुलिस को कुछ दिन पहले पता चला था कि नन्स को कोर्ट ने फर्जी कोविड सर्टिफिकेट बनाने के आरोपों में जल्द से जल्द पुलिस के सामने पेश होने का कहा है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद वो जैसे ही जमानत पर बाहर निकला तो पहले से ही इंतजार कर रही तेलंगाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कोर्ट द्वारा जमानत दिए जाने की शर्त पूरी करने के बाद वो जैसे ही पुलिस हिरासत से निकला, हमारी टीम जो पहले से ही पुलिस स्टेशन में उसका इंतजार कर रही थी, ने तुरंत उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख