ताज़ा खबरें

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आतंकियों ने श्रीनगर के बेमिना इलाकों में फायरिंग की, जिसमें पुलिसकर्मी घायल हुआ है। हमले के बाद सुरुक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। सुरक्षाबल फायरिंग करने वाले आतंकियों को तलाश रहे हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आतंकियों के हमले में पुलिसकर्मी मोहम्‍मद हाफिज चाड घायल हो गए, जिनका इलाज किया जा रहा है।

सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की

कश्मीर जोन पुलिस ने एक्स पर हमले के बारे में एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्‍होंने लिखा, "आतंकवादियों ने हमदानिया कॉलोनी बेमिना में पुलिसकर्मी मोहम्मद हाफिज चाड पुत्र जीएच हसन चाड निवासी बेमिना पर गोलीबारी की और उन्‍हें घायल कर दिया। उन्‍हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।" मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, पुलिस ने कहा कि मोहम्मद हाफिज चाड उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के करनाह के रहने वाले हैं और वर्तमान में बेमिना में रहते हैं।

बता दें कि श्रीनगर स्थित ईदगाह मैदान में 29 अक्‍टूबर को आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के निरीक्षक मसरूर वानी को गोली मार दी थी, जिन्‍हें बाद में इलाज के लिए दिल्‍ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था। गुरुवार को उनकी मौत हो गई।

 

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख