ताज़ा खबरें
लोकसभा चुनाव: 5वें चरण में राजनाथ, स्मृति, राहुल की प्रतिष्ठा दाव पर
हम गरीबों के अकाउंट में टकाटक-टकाटक पैसे डालेंगे:प्रयागराज में राहुल
'आरोपी को बचाने के लिए सड़कों पर उतर रहे आप के लोग': मालीवाल

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में एक रैली के दौरान संदेशखाली का मामला उठाया और तृणमूल कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस ने संदेशखाली के आरोपी को बचाने की पूरी कोशिश की। उन्‍होंने विपक्षी 'इंडिया' गठबंधन को भी कटघरे में खड़ा किया और विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया' के नेता संदेशखाली में हुए अत्याचार पर चुप हैं। साथ ही उन्‍होंने कहा कि हर चोट का जवाब वोट से देना है।

पश्चिम बंगाल के आरामबाग में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि संदेशखाली की घटनाएं शर्म की बात हैं। उन्‍होंने कहा कि लगभग दो महीने तक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्‍होंने कहा कि संदेशखाली की बहनों के साथ टीएमसी ने जो किया, उसे देखकर पूरा देश गुस्से में है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' पर भी हमला बोला और कहा कि मैं यह देखकर शर्मिंदा हूं कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया' के नेता संदेशखाली में हुए अत्याचार पर चुप हैं।

टीएमसी नेता ने दुस्‍साहस की हदें पार कर दीं: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी के नेता ने संदेशखाली में बहनों-बेटियों के साथ दुस्‍साहस की सारी हदें पार कर दीं। जब संदेशखाली की बहनों ने अपनी आवाज बुलंद की, ममता दीदी से मदद मांगी तो बदले में बंगाल सरकार ने टीएएमसी नेता को बचाने के लिए पूरी शक्ति लगा दी। लेकिन बीजेपी के दबाव में आखिरकार कल बंगाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

उन्‍होंने कहा कि मां, माटी, मानुष का ढोल पीटने वाली टीएमसवी ने संदेशखाली में बहनों के साथ जो किया है, वो देखकर पूरा देश दुखी है, आक्रोशित है।

बंगाल के लोगों से वादा, लूटने वालों को लौटाना होगा: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि मेरी गारंटी है, मैं बंगाल के लोगों से वादा करता हूं कि लूटने वालों को लौटाना ही पड़ेगा, ये मोदी छोड़ने वाला नहीं है। मोदी इनकी गालियों और हमले से डरने वाला नहीं है। उन्‍होंने कहा कि जिसने गरीब को लूटा है, उसे लौटाना ही पड़ेगा।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख