ताज़ा खबरें
हम गरीबों के अकाउंट में टकाटक-टकाटक पैसे डालेंगे:प्रयागराज में राहुल
'आरोपी को बचाने के लिए सड़कों पर उतर रहे आप के लोग': मालीवाल

नई दिल्ली (जनादेश ब्यूरो): कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर पलटवार किया है। खड़गे ने ट्वीट कर कहा, वक्त बदल रहा है। दोस्त दोस्त ना रहा…! दरअसल, पीएम मोदी ने तेलंगाना में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर हमला बोला था। पीएम मोदी ने कहा था, 5 साल तक शहजादे अडानी-अंबानी की माला जपते थे, लेकिन जब से चुनाव शुरू हुआ, उन्होंने नाम लेना बंद कर दिया।

खड़गे ने ट्वीट कर कहा, वक्त बदल रहा है। दोस्त दोस्त ना रहा…! तीन चरणों के चुनाव पूरे हो जाने के बाद आज प्रधानमंत्री जी अपने मित्रों पर ही हमलावर हो गए हैं। इससे पता चल रहा है कि मोदी जी की कुर्सी डगमगा रही है। यही परिणाम के असली रुझान है।

क्या कहा था पीएम मोदी ने?

तेलंगाना के करीमनगर में पीएम मोदी ने बुधवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस से प्रश्न पूछा कि आखिर लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद अंबानी और अडानी का नाम लेना क्यों बंद कर दिया?

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को चुनाव के लिए उन उद्योगपतियों से कितना धन 'प्राप्त' हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, कांग्रेस के शहजादे पिछले 5 साल से सुबह उठते ही माला जपना शुरू करते थे। जबसे उनका राफेल वाला ग्राउंडेड हो गया। तब से उन्होंने एक नई माला जपना शुरू किया। 5 साल से एक ही माला जपते थे, '5 उद्योगपति', फिर धीरे-धीरे कहने लगे 'अंबानी', 'अडानी'।

पीएम मोदी ने कहा, ''लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया है। मैं आज तेलंगाना की धरती से पूछना चाहता हूं? कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्हें अडानी, अंबानी से कितना माल मिला है? कालाधन के बोरे भर के रुपए मारे हैं? क्या सौदा हुआ है कि आपने रातों-रात अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया। जरूर दाल में कुछ काला है।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख