ताज़ा खबरें
इनकम टैक्स विभाग ने कांग्रेस को भेजा 1700 करोड़ का रिकवरी नोटिस
अमेरिका जर्मनी के बाद अब संयुक्त राष्ट्र बोला-निष्पक्ष माहौल में हो चुनाव
अरविंद केजरीवाल को एक अप्रैल तक ईडी की रिमांड में सौंपा गया

चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत ने रविवार को स्पष्ट किया कि वह न तो आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और न ही किसी पार्टी का समर्थन करेंगे। रजनीकांत ने राजनीतिक पार्टी बनाने से पहले अपना संगठन ‘रजनी मक्कल मंड्रम’ गठित किया है। अभिनेता ने तमिलनाडु की आवाम से कहा है कि वह उस पार्टी को अपना वोट दें जो उनके (लोगों के) हिसाब से राज्य में जल संकट का स्थायी हल निकाल सकती है।

उन्होंने कहा, तमिलनाडु में मुख्य समस्या पानी की है। लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में बनने वाली सरकार को राज्य की पानी की दिक्कत को हल करना चाहिए ताकि लोग उन पर भरोसा करें और वोट दें। रजनीकांत ने कहा, मैं किसी का समर्थन नहीं कर रहा हूं और कोई भी राजनीतिक प्रचार के मकसद से मेरी तस्वीर या संगठन का झंडा इस्तेमाल नहीं करें। अभिनेता ने एक बयान में कहा, ‘रजीनी मक्कल मंड्रम’ आगामी संसदीय चुनाव में किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं कर रही है।

गौरतलब है कि रजनीकांत ने 31 दिसंबर 2017 को राजनीति में आने का ऐलान किया था। उन्होंने अपने प्रशंसकों से बात करते हुए कहा था कि उनकी गठित होने वाली पार्टी राज्य विधानसभा की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। राज्य में अगला विधानसभा चुनाव 2021 में होना है।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख