ताज़ा खबरें
केजरीवाल की गिरफ्तारी वैध- ईडी ने सुप्रीम कोर्ट में दायर किया हलफनामा
अरुणाचल में भारी भूस्खलन, चीन सीमा से लगने वाले इलाके से टूटा संपर्क
चुनाव आयोग ने संपत्ति बांटने वाली पीएम की टिप्पणी की जांच शुरू की
सपा प्रमुख अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन हाल ही में कानूनी पछडे में फंस गई है। हाल ही में बिहार की यात्रा पर जाना रवीना को भारी पड गया है। दरअसल, बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत ने रवीना टंडन को ट्रैफिक जाम का कारण बनने की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश पुलिस को दिए हैं। रवीना टंडन 12 अक्टूबर को एक होटल का उद्घाटन करने मुजफ्फरपुर गई थीं। इस दौरान वहां काफी जाम लग गया। जिसके चलते उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है। इस खबर को सुनकर सभी फैंस चौंक गए हैं।

रवीना के अलावा होटल के मालिक प्रणव कुमार और उमेश सिंह के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की गई है। बता दें कि रवीना एक होटेल का उद्घाटन करने के लिए मुजफ्फरपुर आई थीं। अडिशनल चीफ जूडिशल मजिस्ट्रेट दीपक कुमार ने काजी मोहम्मदपुर पुलिस स्टेशन को रवीना टंडन के खिलाफ केस दर्ज करने का निर्देश दिया था। दीपक ने यह निर्देश अडवोकेट सुधीर कुमार ओझा की शिकायत के बाद दिया। सुधीर ने 12 अक्टूबर 2018 को रवीना के मुजफ्फरपुर दौरे के दौरान ट्रैफिक में परेशानी को लेकर की थी।

न्यायिक मजिस्ट्रेट दीपक कुमार ने काजी मोहम्मदपुर पुलिस थाने को अभिनेत्री और दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। सुधीर की शिकायत है कि रवीना टंडन के कारण सड़क पर काफी देर तक जाम लगा था जिसमें वह भी बहुत देर तक फंसे रहे। सुधीर ने कोर्ट से निवेदन किया था कि उनकी शिकायत पर गौर किया जाए और मामला दर्ज किया जाए। उन्होंने ही अदालत से दंड़ प्रक्रिया संहिता की धारा 156 (3) के तहत उनकी शिकायत पर संज्ञान लेने और इन तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का पुलिस को निर्देश देने का अनुरोध किया था।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख