ताज़ा खबरें
अरविंद केजरीवाल को एक अप्रैल तक ईडी की रिमांड में सौंपा गया
शरथ रेड्डी ने बीजेपी को 55 करोड़ का चंदा दिया: सीएम केजरीवाल

नई दिल्ली: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है। सभी दोनों की शादी की तस्वीरें देखने के लिए बेताब हैं और इसी बीच रणवीर की हल्दी की तस्वीरें सामने आई हैं। दरअसल, रणवीर के घर पर उनकी हल्दी की रस्म हुई है। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में आप देखेंगे कि रणवीर के फेस पर हल्दी लगी हुई है। रणवीर ने व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा पहना है और वो अपनी दोस्त के साथ सेल्फी क्लिक करा रहे हैं।

दीपिका के घर पहले ही शुरू हो चुकी हैं तैयारियां

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही दीपिका के घर शादी से पहले की कुछ रस्में हुई थीं। इस दौरान दीपिका ने सब्‍यसाची द्वारा डिजाइन ऑरेंज कलर के खूबसूरत सूट-सलवार और कानों में बड़े-बड़े झुमके पहन रखे थे। दीपिका की फोटो शेयर करते हुए उनकी स्‍टालिस्‍ट ने लिखा था, 'एक नई शुरुआत, दीपिका पादुकोण' वहीं दूसरे फोटो पर उन्‍होंने लिखा, 'तुम्‍हें ढ़ेर सारा प्‍यार. तुम्‍हारे लिए बहुत-बहुत खुश हूं। इस सब के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। आपकी झोली में इस दुनिया की सारी खुशियां आ जाएं।'

बता दें कि दीपिका और रणवीर कपूर की शादी 14 और 15 नवंबर को होने जा रही है। दोनों पिछले 6 साल से रिश्‍ते में हैं। खबर है कि यह रोमांटिक कपल इटली में सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेगा।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख