ताज़ा खबरें
नागालैंड में 6 जिलों के सभी चार लाख मतदाताओं ने नहीं डाला वोट
चुनावों के दौरान धारा 144 लगाने पर सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया आदेश
लोकसभा चुनाव: 102 सीटों परपांच बजे तक करीब 60 प्रतिशत मतदान
रामपुर में सपा प्रत्याशी का पुलिस पर मतदान प्रभावित करने का आरोप

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टारर साल 2018 की सबसे बड़ी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’के फर्स्ट लुक ने तो जैसे सब जगह खलबली मचा दी है। फिल्म के लोगो के बाद अब अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। अमिताभ इस फिल्म में ठगों के सरदार खुदाबख्श के रोल में नजर आएंगे। फिल्म के हीरो आमिर खान ने बिग बी का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा- 'सबसे बड़ा ठग'। बिग बी का यह लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और महज 4 घंटे में ही इसे लाखों लोग देख चुके हैं। यू-ट्यूब पर ये मोशन पोस्टर वीडियो टॉप ट्रेंड में नंबर वन है।

एक हाथ में कटार तो दूसरे में तलवार लिए दिखे बिग बी...

मेकर्स ने अमिताभ बच्चन का जो लुक रिलीज किया है। उसमें बिग बी समुद्र के बीच एक जहाज में खड़े दिख रहे हैं। उनका एक पैर तोप के ऊपर रखा है। बिग बी के एक हाथ में कटार है जबकि दूसरे में उन्होंने तलवार थाम रखी है। उनके सिर पर पगड़ी है और चेहरे पर सख्त भाव हैं। अमिताभ बच्चन इसमें कबीले के सरदार लग रहे थें। बढ़ी हुई दाढ़ी और मूछों वाला यह लुक उन पर खूब जम रहा है।

 

पूरी दुनिया में एक साथ रिलीज होगी फिल्म...

अमिताभ बच्चन और परफेक्शनिस्ट आमिर खान स्टारर की फिल्म‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’आठ नवंबर को पूरी दुनिया में एक साथ रिलीज होगी। इस फिल्म में आमिर और अमिताभ के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना भी अहम रोल में नजर आएंगी। बता दें कि डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी ये फिल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर बेस्ड है।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख