ताज़ा खबरें
अरविंद केजरीवाल को एक अप्रैल तक ईडी की रिमांड में सौंपा गया
शरथ रेड्डी ने बीजेपी को 55 करोड़ का चंदा दिया: सीएम केजरीवाल

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत क्रिकेट के मैदान की तरह बिग बॉस 12 के घर में भी गर्म तेवर अपनाते नजर आ रहे हैं, और बिग बॉस टास्क के दौरान वह अपनी बात पर अड़े रहे जिस वजह से बिग बॉस को टास्क को बीच में ही रद्द करना पड़ा।श्रीसंत को टास्क के दौरान शिवाशीष मिश्रा और सौरभ पटेल को खुद से कमजोर सिद्ध करना था। इस टास्क के लिए जज के तौर पर बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे और टीवी एक्टर करण पटेल आए थे। लेकिन श्रीसंत कहते हैं कि उन्हें उनमें कोई कमी नहीं लगती है।

श्रीसंत को पांच मिनट का समय दिया जाता है लेकिन वे अपनी बात पर अड़े रहते हैं और कहते हैं कि जब वे दो दिन में उनकी कोई कमी नहीं देख सके तो पांच मिनट में क्या निकालेंगे। इस तरह बिग बॉस को गुस्सा आ जाता है और वे इस टास्क को कैंसल कर देते हैं। इस तरह सबकी मेहनत पर पानी फिर जाता है। खान सिस्टर्स की सोमी खान के साथ भी उनकी कहा-सुनी हो जाती है। ये गर्मागर्मी टास्क को लेकर होती है और घर के अन्य सदस्य श्रीसंत को शांत करते हैं। गुस्से में आकर श्रीसंत शो छोड़ने का फैसला लेते हैं।

करणवीर बोहरा उन्हें शांत करते हैं। जब श्रीसंत को इस मामले के दोनों पक्ष दिखाए जाते हैं तो वे अपनी गलती समझ जाते हैं और खान सिस्टर्स से माफी मांग लेते हैं। लेकिन इससे घर का माहौल काफी गंभीर हो जाता है।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख