ताज़ा खबरें
गलत बयानबाजी न करें,मिलकर 'न्याय-पत्र' समझाने में खुशी होगी: खड़गे
केजरीवाल की गिरफ्तारी वैध- ईडी ने सुप्रीम कोर्ट में दायर किया हलफनामा
अरुणाचल में भारी भूस्खलन, चीन सीमा से लगने वाले इलाके से टूटा संपर्क

रोहतक: भारतीय टीम में वापसी की कवायद में लगे झारखंड के तेज गेंदबाज वरुण आरोन ने हरियाणा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की है। आरोन की गेंदबाजी के दम पर झारखंड ने रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप सी के मैच में हरियाणा को दो दिन में ही नौ विकेट से करारी शिकस्त दी। लाहली में चौधरी बंसीलाल स्टेडियम के विकेट पर अनुकूल परिस्थितियों में वरुण आरोन ने 32 रन देकर छह विकेट लिए जो उनके प्रथम श्रेणी करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। अजय यादव ने 28 रन देकर तीन विकेट चटकाए और आरोन का अच्छा साथ दिया।

बॉलिंग पिच पर दो दिन में ही निकला मैच का नतीजा

इन दोनों तेज गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर झारखंड ने हरियाणा को दूसरी पारी में केवल 28 ओवर में 72 रन पर ढेर कर दिया। हरियाणा की तरफ से सर्वाधिक स्कोर 15 रन का रहा जो पूनीश मिश्रा ने बनाया। झारखंड को इस तरह से 11 रन का लक्ष्य मिला और उसने चार ओवर में एक विकेट पर 12 रन बनाकर दूसरे दिन ही छह अंक अपने नाम किए। वह अब नौ अंक के साथ ग्रुप सी में शीर्ष पर पहुंच गया है।

इससे पहले झारखंड ने पहली पारी में 143 रन बनाकर 62 रन की महत्वपूर्ण बढ़त बनाई थी। हरियाणा की टीम अपनी पहली पारी में भी 81 रन पर आउट हो गई थी।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख