ताज़ा खबरें
रामनवमी हिंसा की एनआईए करे जांच- बीजेपी ने राज्यपाल को लिखी चिट्ठी
सलमान के घर पर फ़ायरिंग: शूटरों ने उठाई थी 4 लाख की सुपारी: पुलिस

जामताड़ा: झारखंड के जामताड़ा जिले से जो खबर सामने आई है उसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। पुलिस के मुताबिक, महिला के पूर्व पति समेत तीन वहशियों ने महिला के साथ पहले गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद उसके गुप्तांग में डंडा डाल दिया। जिसके बाद महिला की मौत हो गई। सब-डिविजनल पुलिस ऑफिसर बीएन सिंह ने बताया कि महिला के पूर्व पति को गिरफ्तार कर लिया गया और बाकियों की सरगर्मी के साथ तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, बुधवार की रात को काली पुजा के मौके पर महिला थिएटर गई थी। वहां से महिला के पूर्व पति और उसके दो साथियों ने जबरदस्ती उसे गांव के एक खेत में लेकर गए, जो नारायणपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है। पुलिस ने बताया कि महिला से रेप के बाद उन दरिंदों ने उसके गुप्तांग में डंडा डाल दिया। अगली सुबह दर्द से कराहती महिला की आवाज सुनकर गांव वालों ने उसे नारायणपुर टाउन के एक हॉस्पीटल में लेकर गए। वहां से उसे जामताड़ा सदर अस्पताल में भेजा गया। लेकिन, वहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि जब महिला को उन लोगों ने खेत में पाया तो वहां पर उसने अपने पूर्व पति और उसके दो साथियों को गैंगरेप का कसूरवार बताया।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख