ताज़ा खबरें
चुनाव आयोग ने संपत्ति बांटने वाली पीएम की टिप्पणी की जांच शुरू की
सपा प्रमुख अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के मौजपुर में सोमवार शाम को सीवर लाइन फटने से सड़क धंसने का मामला सामने आया है। जिसमें एक ऑटो समेत डस्टर कार नीचे गिर गई। खबर लिखे जाने तक पुलिस व आपदा प्रबंधन की टीम ने घटना स्थल पर पहुंच कर मोर्चा संभाल लिया था। जबकि पुलिस की तरह से मिली जानकारी के अनुसार घटना में गंभीर रूप से कोई घायल नहीं हुआ है। जानकारी के अनुसार सोमवार शाम सात बजे मौजपुर मेट्रो स्टेशन के ठीक सामने यमुना विहार की तरफ जाती सड़क में सीवर लाइन फट गई।

प्रत्यशदर्शी के अनुसार सीवर लाइन फटने से सड़क अचानक धंसने लगी और देखते ही देखते सड़क पर छह फीट लंबा खड्डा बन गया। इस वजह से पीछे से आ रहा ऑटो व डस्टर कार सवार खड्डे में गिर गये। इसके बाद सड़क पर वाहनों की लंबी लाइन लगनी शुरू हो गई। जानकारी के अनुसार सीवर लाइन से लगातार आ रहे पानी की वजह से सड़क पर बना गड्डा का आकार भी बढ़ता जा रहा है। मामले की गंभीरत को देखते हुए पुलिस ने आस- पास के पूरे क्षेत्र में बैरेकेडिंग लगा आवाजाही बंद कर दी है।

 

सड़क बनी तालाब, जाम से जूझते रहे लोग

सीवर लाइन फटने से जहां पूरी सड़क तालाब में तब्दील हो गई, तो वहीं सड़क पर बने गड्डे की वजह से लोगों को जाम का सामना करना पड़ा। जानकारी के अनुसार सड़क पर बने गड्डे की वजह से मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास यमुना विहार की तरफ जाने वाली सड़क पर तकरीबन दो किलोमीटर लंबा जाम लगा रहा। जो खबर लिखे जाने तक भी नहीं खुल पाया था।

विधायक ने संभाला मोर्चा

घटनास्थल पर स्थानीय विधायक ने मोर्चा संभाला और जाम खोलने का प्रयास किया। खबर लिखे जाने तक मौजपुर में सीवर लाइन फटने की वजह से जाम की स्थिति बनी हुई थी।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख